logo-image

महेंद्र सिंह धोनी का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, इस खूबसूरत वीडियो पर दुश्मनों ने भी लुटा दिए दिल

जूता पॉलिश करते हुए महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर ने सोशल मीडिया का दिल जीत लिया.

Updated on: 06 Aug 2019, 06:12 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय जम्मू कश्मीर में सेना की ड्यूटी पर हैं. वहां वह सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं. कश्मीर में धोनी का रोजाना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कभी वह टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो कभी जूता पॉलिश करते नजर आते हैं. जूता पॉलिश करते हुए महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर ने सोशल मीडिया का दिल जीत लिया.

धोनी के फैंस जमकर उनकी ये तस्वीर शेयर कर रहे हैं. आलम ये है कि जूता पॉलिश करते हुए धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म्स फेसबुक, ट्विटर से होते हुए अब वॉट्सऐप तक भी पहुंच चुकी है. लेकिन अब उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs WI, Dream 11: भारत के इस खिलाड़ी पर लग रहा सबसे बड़ा दांव, टीम बनाने से पहले यहां डालें एक नजर

महेंद्र सिंह धोनी द्वारा गाया हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में धोनी सेना की वर्दी पहनते नजर आ रहे हैं और साथ ही मुकेश द्वारा गाए गए- 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाना गाते नजर आ रहे हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. उन्होंने 31 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे.

2011 में सेना से जुड़ने वाले धोनी ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्वालिफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे. इस दौरान पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी उन पर होगी.