logo-image

Viral: इस 2 मिनट के वीडियो में महिला ने 'वीरे दी वेडिंग' की बखिया उधेड़ दी

एक महिला दर्शक का रिव्यू सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस रिव्यू वीडियो को आप फनी भी कह सकते है और खतरनाक भी।

Updated on: 02 Jun 2018, 08:54 AM

मुंबई:

चार सहेलियों की दोस्ती पर बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स ने मिक्स रिव्यू भी दिये है। पर एक महिला दर्शक का रिव्यू सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

इस रिव्यू वीडियो को आप फनी भी कह सकते है और खतरनाक भी। इतना मजेदार रिव्यू शायद ही अब तक किसी फिल्म को मिला हो।

यूट्यूब चैनल बॉलीवुड मुंबई पर सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का रिव्यू वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो को देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस महिला दर्शक को फिल्म पंसद नहीं आई।

चलिए उन्हीं की जुबानी दिये गए रिव्यू को हम आपको बताते है।

प्लॉट 

उन्होंने कहा कि फिल्म का लुक अच्छा है और फिल्म देखने में काफी सुंदर लगती है। सारे सेट देखकर लगता है कि फिल्म में वाकई काफी पैसा खर्च किया गया है लेकिन फील नहीं है। वह यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म से मुझे ये सीख भी मिली है कि अगर आप अमीर हैं तो सीधा थाइलैंड जा सकते हैं। 

प्रॉ़डक्ट प्लेसमेंट

उन्होंने ने कहा कि ऐसा लगता है कि एक्टिंग की जगह प्रॉ़डक्ट प्लेसमेंट कर दी गई हो। फिल्म में सबसे इंपोर्टेंट प्रोडक्ट उन्हें बीकाजी भुजिया लगा, खुशी और गम दोनों में खाया जा सकता है। यही नहीं उन्होंने चिंता भी जताई की इंडियो और एयर इंडिया के बीच 'कॉनफिल्क्ट ऑफ इंटरेस्ट' भी हो सकता है। 

सॉन्ग
फिल्म के संगीत को अच्छा बताते हुए उन्होंने कहा कि गाने यूट्यूब पर ही सुन ले। फिल्म देख कर समय खराब ना करे।

कैरेक्टर
महिला दर्शक शिखा तलसानिया और सुमित व्यास के काम से खुश नजर आई पर उन्हें शायद स्वरा का किरदार नहीं पंसद आया। स्वरा भास्कर ने इससे पहले तक सिर्फ लाचार और गरीब रोल ही निभाए हैं। उनके डायलॉग्स अच्छे हैं लेकिन वे अमीर महिला के रोल में बिलकुल फिट नहीं लगती।

रेटिंग
इन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' को पांच में से केवल 1.5 स्टार दिये है।

ये रहा वीडियो

इसे भी पढ़ें: बदलती महिलाओं की छवि है 'वीरे दी वेडिंग'