दुल्हन बनाकर जिसे इमाम लाया था घर, वो निकला मर्द, पूरा माजरा जान चौंक जाएंगे

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 06:58:11 PM
दुल्हन बनाकर जिसे इमाम लाया था घर, वो निकला मर्द

दुल्हन बनाकर जिसे इमाम लाया था घर, वो निकला मर्द (Photo Credit : daily nation )

नई दिल्ली :  

बड़े अरमानों से इमाम अपनी दुल्हन को लेकर घर आया था. लेकिन उसे तब बड़ा झटका लगा जब उसे पता चला कि उसकी शरीके हयात महिला नहीं बल्कि पुरूष है. घटना युगांडा की है. जहां एक इमाम की नई नवेली दुल्हन आदमी निकली. जिसके बाद टूटे हुए दिल के साथ इमाम ने थाने में मामला दर्ज कराया. चलिए बताते हैं पूरा माजरा.

युगांडा के कायुंगा जिले में रहने वाले इमाम शेख मोहम्मद मुटुंबा ने दो सप्ताह पहले स्वबुल्लाह नाबुकीरा से धूमधाम के साथ निकाह किया. वो अपनी दुल्हन को लेकर घर आए. इमाम ने सोचा कि अब वो अपनी पत्नी के साथ सपनों का घर बनाएगा. लेकिन इस बीच उसके यहां पुलिस आ धमकी.

इसे भी पढ़ें:Viral Video: सड़क पर भालू की तस्वीर बना रहा था शख्स, पलक झपकते प्रकट हो गया असली भालू

पुलिस ने इमाम शेख मोहम्मद मुटुंबा से कहा है कि वो एक चोर की तलाश कर रहे हैं. जिसने कपड़े और टीवी चुराएं है. उन्हें शक है कि उनकी पत्नी महिला नहीं बल्कि पुरूष है और वो चोर है. यह सुनकर इमाम को झटका लगा. उसने महिला पुलिस अधिकारी के सामने अपनी पत्नी को पेश कर दिया.

महिला पुलिस अधिकारी ने जैसे ही स्वबुल्लाह नाबुकीरा की जांच की तो पता चला कि वो औरत नहीं बल्कि आदमी है. यह सुनते ही इमाम को बहुत बड़ा झटका लगा. पुलिस ने चोर को उसकी आंटी के साथ गिरफ्तार कर लिया.

और पढ़ें:मंगेतर को धोखा दे लड़की ने जीजा से बनाया शारीरिक संबंध, शादी के दिन चला दिया सेक्स का Video

दरअसल, इमाम ने कहा कि जब मैं अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने जाता तो वो कहती कि वो पीरियड में है.

औरत बने इस आदमी का नाम है रिचर्ड तुमुशाबे है और उसकी उम्र 27 साल है. वो इमाम के घर में चोरी के इरादे से घुसा था. उसने अपनी आंटी केसाथ मिलकर साजिश रची थी. दोनों का इरादा था कि इमाम के घर का सारा सामान लेकर फरार हो जाना. लेकिन पुलिस ने वक्त रहते दोनों को पकड़ लिए.

First Published: Jan 15, 2020 06:58:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो