BREAKING NEWS
  • प्रयागराज में गंगा-यमुना का रौद्र रूप देख खबराए लोग, खतरे के निशान से महज एक मीटर नीचे है जलस्तर- Read More »
  • जरूरत पड़ी तो UP में भी लागू करेंगे NRC, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान- Read More »
  • India's First SC-ST IAS Officer: जानिए देश के पहले SC-ST आईएएस की कहानी- Read More »

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर पार्टी नेता से बोले- 'गर्दन काट दूंगा तेरी'

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 06:32:53 PM
मनो

मनो

नई दिल्‍ली:  

हरियाणा में भले ही इस के आखिर में चुनाव (Haryana Assembly Election) होने जा रहे हों, लेकिन पार्टियां अभी से सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर हमलावर हो रही हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) का एक वीडियो (Viral Video)वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही कार्यकर्ता पर झल्लाते दिख रहे हैं. वीडियो (Viral Video)में एक मंच पर सीएम खट्टर अपने कार्यकर्ता की तरफ फरसा लेकर गुस्से में कहते हैं कि 'गर्दन काट दूंगा तेरी.' इसे लेकर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है.

हरियाणा में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही चुनावी मोड में आ गए हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) भी पूरी तैयारी के साथ लगातार दूसरी बार बीजेपी (BJP) की सरकार बनवाने के लिए जुटे हुए हैं. इसके लिए वह कई सभाएं भी कर चुके हैं. रोहतक में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा भी हो चुकी है. ऐसे में कांग्रेस भी अब सोशल मीडिया से ही खट्टर पर हमला बोलना शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः 'सिर्फ़ एक अच्छे प्रेमी ही नहीं, एक वफादार पति भी बनिए': सुप्रीम कोर्ट

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने मनोहर लाल खट्टर के वीडियो (Viral Video)को शेयर कर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है. खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है? फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- 'गर्दन काट दूंगा तेरी'. फिर जनता के साथ क्या करेंगे?


इसमें पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंदर हुड्डा (Deepender Singh Hooda)भी पीछे नहीं रहे उन्‍होंने भी ट्वीट किया, 'गर्दन काट दूंगा तेरी' अपने कार्यकर्ता के लिए ये भाषा क्या किसी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा देती है?' हरियाणा के मुख्यमंत्री की ये भाषा अहंकार और भाजपाई घमंड का प्रतीक है.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार करेगी यासीन मलिक का न्याय, अब टाडा कोर्ट में चलेगा IAF जवानों की हत्या का केस

इस पर खट्टर ने कहा कि आज अगर कोई, विशेष रूप से मेरी पार्टी का कार्यकर्ता मेरे सिर पर चांदी का मुकुट बांधता है, तो मुझे गुस्सा आएगा और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता. सत्ता में आने के बाद हमने इस संस्कृति को समाप्त कर दिया. वह एक पुराना पार्टी कार्यकर्ता है और उसे बुरा नहीं लगा.

जहां तक वीडियो (Viral Video)की बात करें तो इसमें दिख रहा है कि खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है. इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की. लेकिन मुख्यमंत्री को ये नागवार गुजरा. उनके साथ खड़े नेता ने जैसे ही सीएम खट्टर को टोपी पहनाई, वैसे ही सीएम ने गुस्से में भाजपा नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी.

First Published: Sep 11, 2019 06:28:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो