कोबे ब्रायंट की मौत पर डॉनल्ड ट्रंप ने की बराक ओबामा के ट्वीट की नकल, सोशल मीडिया पर लगी क्लास

News State Bureau  |   Updated On : January 27, 2020 02:18:40 PM
कोबे ब्रायंट की मौत पर डॉनल्ड ट्रंप ने की बराक ओबामा के ट्वीट की नकल, सोशल मीडिया पर लगी क्लास

डॉनल्ड ट्रंप और बराक ओबामा (Photo Credit : https://nypost.com )

नई दिल्ली:  

दिग्गज अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट की मौत के बाद पूरे अमेरिका में मातम छाया हुआ है. बता दें कि 26 जनवरी को कोबे ब्रायंट के साथ उनकी 13 साल की बेटी हेलिकॉप्टर क्रैश में मारे गए थे. इस हादसे ने न सिर्फ खेल जगत को बल्कि पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है. देश के दिग्गज खिलाड़ी की मौत पर अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर दुख व्यक्त किया और कोबे ब्रायंट को श्रद्धांजलि दी. लेकिन डॉनल्ड ट्रंप अपने ट्वीट के बाद कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं. जी हां, लोगों का आरोप है कि ट्रंप ने ब्रायंट को श्रद्धांजलि देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के ट्वीट की नकल की है.

ये भी पढ़ें- कभी हार न मानने के जज्बे ने कोबे ब्रायंट को बनाया था दिग्गज

ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा, ''कोबे ब्रायंट हमेशा से ही एक महान बास्केटबॉल खिलाड़ी रहे. उन्होंने अभी तो अपने जीवन की शुरुआत ही की थी. वे अपने परिवार से बहुत प्यार करते थे और भविष्य के लिए उनके पास एक ताकतवर जुनून था. उनकी खूबसूरत बेटी जियाना की मौत की खबर ने इस पल को और भी भयानक बना दिया है. मैं और मेलानिया वैनेसा और ब्रायंट परिवार के लिए अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं, ईश्वर आप सभी के साथ रहें.''

ये भी पढ़ें- टेनिस: कोरोना वायरस का कहर, भारत का फेड कप मैच अब चीन नहीं कजाकिस्तान में खेला जाएगा

ट्रंप के ट्वीट से कुछ देर पहले ही पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी कोबे ब्रायंट की मौत पर अपना दुख व्यक्त किया था. उन्होंने लिखा था, बास्केटबॉल कोर्ट पर कोबे एक महान खिलाड़ी थे. उन्होंने अभी हाल ही में अपने जीवन के दूसरे दौर की शुरुआत ही की थी. एक पिता के तौर पर कोबे की बेटी जियाना की मौत हमारे लिए और भी भयानक और दर्दनाक है. मैं और मिशेल वैनेसा और पूरे ब्रायंट परिवार को इस अकल्पनीय दिन पर प्यार और प्रार्थना भेज रहे हैं.'' इन दोनों ट्वीट को देखा जाए तो ट्रंप ने ओबामा के पूरे संदेश की ही नकल की है. यही वजह है कि लोग अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप पर ओबामा के ट्वीट की नकल करने के आरोप लगा रहे हैं.

First Published: Jan 27, 2020 02:18:40 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो