logo-image

दिशा पाटनी की बेडरूम फोटो हुई वायरल, 19 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा

दिशा का पूरा इंस्टा पेज उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. इतना ही नहीं 27 साल की दिशा अपने फीटनेस वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 13 Oct 2019, 02:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ हॉट एक्ट्रेसेस में दिशा पाटनी (Disha Patani) की गिनती होती है. अपने दमदार एक्टिंग के अलावा दिशा अपनी बोल्ड फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

हाल ही में बागी एक्ट्रेस (Disha Patani) ने तहलका मचाते हुए अपनी बेहद बोल्ड और सेक्सी फोटो इंस्टा पेज पर शेयर की है. जिसे अब तक 19 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा- 'मैं अपनी हर रात ऐसे सेलिब्रेट करती हूं जैसे की यह मेरी पहली रात हो, ये है मेरा बेडरूम सीक्रेट.'

बता दें कि दिशा पाटनी की कोई भी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है ऐसा इसलिए क्योंकि इंस्टाग्राम पर उनके 25 मिलियन से ज्यादा के फॉलोवर हैं. जो उनकी फोटोज को लाइक्स और शेयर करते हैं.

View this post on Instagram

🌹🍎 #MYCALVINS #CK50 @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा (Disha Patani Hot Photo) का पूरा इंस्टा पेज उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. इतना ही नहीं 27 साल की दिशा अपने फीटनेस वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनके वर्कआउट रूटीन में मिक्समार्शल आर्ट्स, डांसिंग और योगा भी शामिल हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो पिछली बार वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म भारत (Bharat) में नजर आई थीं. हाल ही में उन्होंने एकता कपूर की फिल्म साईन की है. जिसमें वह एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी.