VIRAL VIDEO : इस नामी-गिरामी कंपनी के मालिक ने 100वें जन्मदिन पर किया झूम के डांस

News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2020 11:22:04 AM
VIRAL VIDEO : इस नामी-गिरामी कंपनी के मालिक ने 100वें जन्मदिन पर किया झूम के डांस

धर्मपाल गुलाटी का डांस करते हुए वीडियो का ग्रैब (Photo Credit : linkedin.com )

नई दिल्ली:  

जन्मदिन के मौके पर हम तमाम लोगों को बर्थडे पार्टी सैलिब्रेट करते हुए देखते हैं. अमूमन यह बच्चों के लिए किया जाता है. अधेड़ उम्र तक पहुंचते-पहुंचते प्राथमिकताएं बदलती जाती हैं और खुशी मनाने का तरीका भी बदल जाता है. ऐसे में यह भी देखा गया है कि 40 की उम्र तक को छूते छूते लोग अपना जन्मदिन भूल तक जाते हैं. इस उम्र में यह केवल रस्म अदाएगी तक हो जाता है.

लेकिन दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो इस धारा के विपरीत अपनी खुशियों को हासिल करना जानते हैं. परंपरा या सामान्य अवधारणा से अलग वे कुछ अलग करने की चाह में अनोखे कार्यों को अंजाम देते हैं. कोई आसमान में करतब करता है तो कोई पानी के भीतर कलाबाजी करते हुए अपनी खुशी का इजहार करता है.

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो वाइरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग 100 वर्ष की उम्र का पड़ाव पार करने पर नाच कर खुशी का इजहार कर रहा है. यानि अपने 100वें जन्मदिन के मौके पर यह जाना माना आदमी थिरक रहा है. इसे देश के ज्यादातर लोग एमडीएच मसाले वाले दादा जी के रूप में जानते हैं. MDH मसाले के सीईओ और मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी (Dharmpal Gulati) का यह वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. धर्मपाल गुलाटी को लोगों ने टीवी पर दशकों से देखा है. अपने मसाले के ब्रैंड एमडीएच के विज्ञापन में अकसर दिखाई देते रहे हैं. उनकी उम्र ही उनकी पहचान बनी और कंपनी का सफल संचालन उनकी खूबियों में गिना जाता है.

इस वीडियो में गुलाटी जी ने शानदार डांस किया है. परिचितों के बीच किए गए इस डांस में उनके जज्बे को सभी सलाम कर रहे हैं. वे जो लोगों को संदेश दे रहे हैं वह भी साफ है, जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन जिंदगी को किस शान से जिया जाता है, यह देख लो.

First Published: Jan 21, 2020 11:22:04 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो