logo-image

इस क्रिकेटर ने पहनी '50 तोले' की चेन, लोगों को याद आए 'वास्तव' के संजय दत्त

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर की खासियत उनका चेहरा नहीं बल्कि उनके गले में पड़ी चेन है.

Updated on: 13 Oct 2019, 05:08 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस तस्वीर की खासियत उनका चेहरा नहीं बल्कि उनके गले में पड़ी चेन है. क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बढ़ी हुई दाढ़ी में एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने गले में मोटी सोने की चेन पहन रखी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार ने लिखा, 'बहुत गंभीरता से संजू बाबा... ये देख मां 50 तोला..'

सोने के शौकिन प्रवीण कुमार ने यह डायलॉग संजय दत्त अभिनीत फिल्म 'वास्तव' से लिया है. यह डायलॉग लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था.

View this post on Instagram

When I took sanju baba too seriously @duttsanjay "yeh dekh maa 50 tola" 😀😀😀😂🥰

A post shared by Praveen Kumar(PK) (@praveenkumarofficial) on

प्रवीण कुमार इतनी मोटी सोने की चेन पहने पहली बार नजर नहीं आए. इससे पहले भी 2014 में विजय हजारे ट्रॉफी मैच खेलने के दौरान 250 ग्राम की सोने की चेन पहने नजर आए थे. करीब 7 लाख की कीमत वाली यह चेन ड्रेसिंग रूम से चोरी हो गई थी.

इसे भी पढ़ें:ICC WORLD CHAMPIONSHIP : भारत ने ठोका दोहरा शतक, बाकी कोई शतक भी नहीं मार सका, जानें आंकड़े

प्रवीण कुमार ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 6 टेस्ट, 68 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं. 2007 में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच खेलकर अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी. 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को उन्होंने अलविदा कर दिया था.