logo-image

सार्वजनिक पार्क में कपल बना रहे थे शारीरिक संबंध, तभी आया एक कुत्ता और....

ऑस्ट्रेलिया के लांगले पार्क में कपल शारीरिक संबंध बना रहे थे और उनकी ये भद्दी हरकत कैमरे में कैद हो गई. वीडियो देखकर पता चलता है कि इस दौरान लोग पार्क में टहल रहे थे.

Updated on: 27 Nov 2019, 12:28 PM

नई दिल्ली:

कई बार कपल सार्वजनिक जगह पर कुछ ऐसा करने लगते हैं जिससे आसपास के लोग असहज हो जाते हैं. इतना ही नहीं उनकी हरकत वीडियो में कैद हो जाती है और वायरल होते देर नहीं लगती. ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्थित लांगले पार्क से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक कपल शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दिए.
डेली मेल के मुताबिक लांगले पार्क में कपल शारीरिक संबंध बना रहे थे और उनकी ये भद्दी हरकत कैमरे में कैद हो गई. वीडियो देखकर पता चलता है कि इस दौरान लोग पार्क में टहल रहे थे. यह पार्क सार्वजनिक है और कोई भी इसमें आ जा सकता है.

वीडियो में दिखाई देता है कि इस कपल जिस वक्त फिजिकल रिलेशन बना रहे थे उस वक्त वहां एक कुत्ता पहुंच जाता है. जिससे वो डिस्टर्ब हो जाते हैं. इसके बाद कुत्ते के मालिक वहां पहुंचते हैं और कपल से कुछ बात करते हैं.

ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग राज्यों में पब्लिक प्लेस पर सेक्स करने को लेकर अलग-अलग कानून है. हालांकि ज्यादातर राज्य में इसे अपराध की श्रेणी में रखा गया है. इस मामले में अभी ये जानकारी नहीं आई है कि पुलिस किस तरह की कदम उठाएगी.

इसे भी पढ़ें:चलती कार को निगली 'जमीन', Video देख हक्के-बक्के रह जाएंगे आप

अगर कपल पर कार्रवाई होती है तो कानून के तहत उन्हें 2 साल की सजा हो सकती है. बता दें कि ऐसी घटना पहली बार सामने नहीं आई है. सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकत बैन होने के बावजूद भी दुनिया के कोने-कोने से ऐसी खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हाल ही में रूस के सेंट पीट्सवर्ग में 9वीं मंजिल पर एक कपल संबंध बना रहा था. इस दौरान वो जमीन पर गिर गए. जिसमें महिला की मौत हो गई. वहीं पुरुष साथी महिला के ऊपर गिर गया और उसकी जान बच गई.

और पढ़ें:एक ही वृक्ष पर लगते हैं 40 तरह के फल, जानें इसके पीछे का 'चमत्कार'

वहीं, ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स में 51 साल के डेविड मन्डेविले और 38 साल की लूसी एलिस पार्किंग में खड़ी कार के ऊपर संबंध बनाते पकड़े गए थे. कपल पर कोर्ट ने करीब 30 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था.