Corona Effect: शख्स के घर में टॉयलेट पेपर हुआ खत्म तो दोस्त ने ड्रोन से की मदद, Video देख हो जाएंगे हैरान

News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 03:37:56 PM
drone

ड्रोन (Photo Credit : Ian Chan )

नई दिल्ली:  

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona virus) ने तबाही मचा रखी है. अस्पताल में कोरोना पीड़ितों की भीड़ लगी हुई है. तो दूसरी तरफ कोरोना से बचने के लिए लोग घरों में रह रहे हैं. हर मुल्क की सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो अपने-अपने घरों में रहें. ताकि कोरोना को मात दिया जा सके. लॉकडाउन की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके बावजूद लोगों एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं.

एक ऐसी ही तस्वीर सैन फ्रांसिस्को से सामने आई है.जहां एक घर के दोस्त में टॉयलेट पेपर खत्म हो गया तो दोस्त ने उसकी मदद की वो भी बिना घर से निकले. दोस्त के घर टॉयलेट पेपर खत्म होने की खबर से परेशान शख्स ने एक गजब का तारीका निकाला. शख्स ने ड्रोन के जरिए टॉयलेट पेपर अपने दोस्त के घर भेज दिया. दरअसल, ब्रिटेड, कनाडा, अमेरिका में टॉयलेट पेपर नहीं मिल रहे हैं. लोगों ने अपने-अपने घरों में टॉयलेट पेपर भर लिया है. दुकानें खाली हो चुकी हैं. अब ऐसे में किसी के घर टॉयलेट पेपर खत्म हो जाए तो क्या होगा.

इसे भी पढ़ें:Corona: ''मैं आपके लिए काम पर हूं, आप हमारे लिए घर पर रहें'', सोशल मीडिया पर छाए डॉ. अमरिंदर

इयान चैन नाम के एक ट्विटर यूजर ने इसका वीडियो पोस्ट करते हुए पूरी कहानी बताई है. चैन ने बताया कि उनके घर में टॉयलेट पेपर खत्म हो गया. जब ये बात उन्होंने अपने दोस्त से बताई तो उन्होंने ड्रोन के जरिए टॉयलेट पेपर भेजने की ठानी. चैन पहले ट्विटर में काम करते थे.

इयान के दोस्त ने ड्रोन के जरिए टॉयलेट पेपर सरप्राइज तरीके से उनके घर पहुंचाया. इयान ने इस वीडियो ट्ववीट करते हुए लिखा कि जब ऑमेजन सामान पहुंचाने में असफल हो तो फिर सैन फ्रांसिस्को फेल नहीं. थैक्स...

और पढ़ें:CoronaVirus ने लोगों को घर में किया 'बंद', हाथियों की हुई यहां मौज, 30 किलो वाइन पीकर करने लगे ये काम

बता दें कि कोरोना वायरस के पूरी दुनिया में 478,331केस आ चुके हैं. जबकि 21,524 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दुनिया के सबसे ताकतवर मुल्क अमेरिका की बात करें तो यहा भी कोरोना ने तबाही मचा रखी है. यूएस में 68,573 केस कोरोना के आ चुके हैं. जबकि 1,036 लोगों की मौत हो चुकी है.

First Published: Mar 26, 2020 03:37:56 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो