तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा, नीचे खड़े लोगों ने ऐसे बचाई उसकी जान, Video Viral

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 10:55:38 PM
तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा

तीसरी मंजिल से गिरा बच्चा (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली :  

गुजरात के पास स्थित केंद्रशासित प्रदेश दमन-दीव की एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोगों को खड़े देखा जा सकता है जो ऊपर से गिरते हुए एक बच्चे को कैच कर रहे हैं. यह बच्चा इमारत की तीसरी मंजिल से गिरा था, जिसे वहां खड़े स्थानीय लोगों ने लपक लिया. यह बच्चा दमन का रहने वाला है और मात्र ढाई साल का है.

दमन की पुलिस ने इस घटना के बारे में और जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि यह घटना गत रविवार की है. यह घटना जहां घटी वह इलाका केंद्रशासित प्रदेश दमन और दीव के दमन का खारीवाड़ इलाका है. दमन स्थित खारीवाड़ क्षेत्र में एक इमारत की तीसरी मंजिल पर जमाल नाम का यह बच्चा रहता है, जहां से यह खेलते-खेलते गिर गया. वहां से बच्चा दूसरी मंजिल पर ही गिरा था, जहां पर कुछ देर तक एक खिड़की से लटका रहा. इस दौरान नीचे खड़े स्थानीय लोगों ने माजरा भांप लिया.

लोग बच्चे को खिड़की से लटकता देखकर वहां पर इकट्ठा हो गए. इसके बाद जब बच्चा दूसरी मंजिल से भी पकड़ ढीली पड़ने के बाद गिरा तो आसपास के लोगों ने उसे लपक लिया. इससे बच्चे की जान बच गई. इस घटना के दौरान बच्चे के मां-बाप भी वहीं मौजूद थे. अपने बच्चे को सही सलामत देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए.

First Published: Dec 03, 2019 10:55:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो