logo-image

CCTV Viral Video: मत्था टेकना भूली लड़की, भगवान शिव ने सीधे बुलाया मंदिर

एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती अपनी स्कूटी पर बैठे-बैठे भगवान शिव (Lord Shiva) के मंदिर के आगे हाथ जोड़कर जाने की तैयारी कर रही होती है. इतने में महादेव उसे सीधा अपने पास बुला लेते हैं.

Updated on: 05 Mar 2020, 01:39 PM

highlights

  • मंदिर के बाहर से ही हाथ जोड़कर जा रही थी युवती.
  • भगवान शिव ने सीधे-सीधे अंदर बुला कराया दंडवत.
  • 3 मार्च की वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल.

नई दिल्ली:

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में इंसान के पास भगवान के लिए भी समय नहीं है. अधिकांश लोग मंदिर (Temple) के बाहर ही खड़े होकर भगवान से हाथ जोड़कर अपने काम पर निकल जाते हैं. कुछ लोग तो अपनी गाड़ी से नीचे तक नहीं उतरते और गाड़ी पर बैठे-बैठे ही ईश्वर को हाथ जोड़ काम पर चले जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती अपनी स्कूटी पर बैठे-बैठे भगवान शिव (Lord Shiva) के मंदिर के आगे हाथ जोड़कर जाने की तैयारी कर रही होती है. इतने में महादेव उसे सीधा अपने पास बुला लेते हैं.

यह भी पढ़ेंः VIDEO VIRAL : 'मैं चीन से आया हूं...', युवक के इतना कहते ही दिल्‍ली मेट्रो हो गई खाली

स्कूटी समेत शिवलिंग के सामने दंडवत
वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवती शिव मंदिर के बाहर हाथ जोड़ कर अपनी स्कूटी स्टार्ट करने लगती है. वीडियो में दिख रहा है कि वह कई बार स्कूटी स्टार्ट करने की कोशिश करती है, लेकिन वह स्टार्ट नहीं होती. इतने में ही स्कूटी अचानक स्टार्ट होकर सीधे-सीधे शिव मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश कर जाती है. स्कूटी से उछल युवती सीधे शिवलिंग के सामने जा गिरती है. इस तरह मंदिर के बाहर से ही हाथ जोड़कर जाने वाली युवती भगवान शिव के चरणों में नतमस्तक नजर आती है.

यह भी पढ़ेंः धरती में दफन खतरनाक मछली ऐसे करती है शिकार, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे आपके

3 मार्च का है सीसीटीवी वीडियो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग तेजी से वायरल कर रहे हैं और भगवान के लिए इंसान के पास समय नहीं होने का हवाला भी दे रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कहां का है यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन सीसीटीवी में कैद हुई यह घटना 3 मार्च 2020 की है. तारीख की पुष्टि वीडियो से होती है. इस वीडियो को देखने के बाद आप क्या कहेंगे यह खुद तय कर लीजिए. भगवान कभी-कभी अपने भक्तों को इस तरह भी बुलाते हैं.