logo-image

सरकार के बारे में गलती से ये क्या बोल गई डिप्टी सीएम, अब होना पड़ रहा है शर्मिंदा

अक्सर हमने कहते सुना है बोलने से पहले सोचे क्योंकि बोली हुई बात वापस नहीं आती है. एक ऐसा ही वाक्या आंध्र प्रदेश की डिप्टी सीएम के साथ घटित हुई है.

Updated on: 17 Jun 2019, 06:16 AM

नई दिल्ली:

अक्सर हमने कहते सुना है बोलने से पहले सोचे क्योंकि बोली हुई बात वापस नहीं आती है. एक ऐसा ही वाक्या आंध्र प्रदेश की डिप्टी सीएम के साथ घटित हुई है. शनिवार को डिप्टी सीएम पी पुष्पा श्रीवानी गलती से ऐसा बोल गई कि उन्हें अब पछताना पड़ रहा है. एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान उन्होनें कहा, 'हमारी सरकार का लक्ष्य राज्य में भ्रष्ट शासन देना है.' दरअसल, वो 'हमारी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन' बोलना चाहती थी लेकिन गलती से मुक्त लगाना भूल गई. हालांकि श्रीवान ने ऐसा गलती से बोला था लेकिन विपक्ष ने इस मामले को तूल देना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: सीएम जगन मोहन रेड्डी कल नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल, पीएम के सामने रखेंगे ये मांग

विपक्षी दल टीडीपी (TDP) ने आंध्र की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, 'हम डिप्टी सीएम के बयान से सहमत है, अपने लक्ष्य के बारें में बताने के लिए धन्यवाद मैडम, हम आपके दिए गए बयान से सहमत हैं.' बता दें कि आंध्र में सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने हाल ही में राज्य में पांच डिप्टी सीएम की नियुक्ति की है. 

और पढ़ें: दो देशों के दौरे से लौटे पीएम मोदी ने आंध्र के लोगों से मांगी माफी, जानिए क्या थी वजह

गौरतलब है कि वाईएसआर कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में 151 सीटें जीती थीं. वहीं एन चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी को केवल 23 सीटें ही मिली थी.