रिक्‍शे के पीछे Mahindra का उल्‍टा लोगो देख बोले आनंद महिंद्रा- मैं रोमांचित हूं

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : November 28, 2019 04:23:53 PM
आनंद महिंद्रा अक्‍सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं

आनंद महिंद्रा अक्‍सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्‍ली:  

महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) अक्‍सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्‍होंने गुरुवार को एक रिक्‍शे का फोटो ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें उनकी कंपनी का लोगो उल्‍टा लगाया था. इसको लेकर आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘‘मुझे लगता है कि आपको यह मजेदार लगा और हां यह वाकई मजेदार है. विशेषकर लोगो (Logo) उलटा लगाया गया है, लेकिन मैं रोमांचित हूं. एक रिक्शा चालक भी हमें प्रेरणा के तौर पर देखता है, तो हम उसे आवागमन के लिए नए और उन्नत साधन उपलब्ध करवाएंगे. ताकि वह जीवन में आगे बढ़ सके.’’

अभी बीते शनिवार को ही उनका एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था, जिसमें महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोश्यारी द्वारा शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेंद्र फडणवीस को राज्य के नए मुख्यमंत्री और राकांपा नेता अजीत पवार को नए उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिला दिलाने के बाद एक वीडियो रीट्वीट किया और चुटकी ली.

यह भी पढ़ेंः भारतीय यात्रियों को व्हीलचेयर की इतनी जरूरत क्यों? आनंद महिंद्रा ने उठाए सवाल

महिंद्रा ने कहा कि वीडियो महाराष्ट्र की राजनीति में मौजूदा हालात को बयान कर रहा है. वीडियो में लड़के एक रेडर के साथ कबड्डी खेल रहे हैं, जो दूसरी तरफ से हैं. रेडर बीच की रेखा को छूने ही वाला था कि लड़के उसे वापस खींच लेते हैं. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने 15 नवंबर को एक कबड्डी मैच का वीडियो ट्वीट किया था.

यह भी पढ़ेंः न्यूयॉर्क में शख्स ने बॉलीवुड गाने पर किया डांस, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मजेदार Video

महिंद्रा ने उस समय ट्वीट किया था, "निम्नलिखित संदेश के साथ यह वीडयो पाया - 'विपरीत परिस्थिति में भी किसी को अंतिम क्षण तक हार नहीं मानना चाहिए, क्योंकि विफलता के सफलता में बदलने की संभावना रहती है." अब महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ, उसके बाद महिंद्रा ने अपने पुराने ट्वीट का उद्धरण देते हुए कहा, "क्या यह वीडियो याद है, जिसे मैंने ट्वीट किया था? महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ उसकी व्याख्या के लिए क्या इससे अधिक उचित कोई तरीका आप सोच सकते हैं?"

मैसूर के 'श्रवण कुमार' को कार

स्कूटर पर 48,100 किलोमीटर की दूरी तय कर अपनी 70 वर्षीय मां को तीर्थ यात्रा कराने वाले शख्‍स का महिंद्र एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) फैन हो गए हैं. मैसूर के रहने वाले डी. कृष्णा कुमार को अब आनंद महिंद्र कार गिफ्ट करना चाहते हैं. दरअसल बुधवार की सुबह डी. कृष्णा कुमार की इस स्टोरी को नांदी फाउडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने शेयर किया. कृष्णा कुमार और उनकी मां की दिल छू लेने वाली कहानी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने सुनी तो वो भी प्रभावित हो गए. उन्होंने कृष्णा कुमार को कार गिफ्ट करने की पेशकश की है.

यह भी पढ़ेंः महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने जानें क्‍यों कहा, ऐसे तो बंद हो जाएगा मेरा धंधा

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''एक खूबसूरत कहानी. एक मां के प्यार के बारे में लेकिन एक देश के प्यार के बारे में भी... इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया मनोज. यदि आप उसे मुझसे मिला सकते हैं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी गिफ्ट करना चाहूंगा, ताकि वह अपनी मां को अपनी अगली यात्रा पर कार में बिठा सकें.''

First Published: Nov 28, 2019 04:23:18 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो