logo-image

Viral Video: मां को स्कूटर पर तीर्थ यात्रा कराने निकले बेटे को आनंद महिंद्रा Gift करेंगे कार

स्कूटर पर 48,100 किलोमीटर की दूरी तय कर अपनी 70 वर्षीय मां को तीर्थ यात्रा कराने वाले शख्‍स का महिंद्र एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा फैन हो गए हैं.

नई दिल्‍ली:

स्कूटर पर 48,100 किलोमीटर की दूरी तय कर अपनी 70 वर्षीय मां को तीर्थ यात्रा कराने वाले शख्‍स का महिंद्र एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा फैन हो गए हैं. मैसूर के रहने वाले डी. कृष्णा कुमार को अब आनंद महिंद्र कार गिफ्ट करना चाहते हैं. दरअसल बुधवार की सुबह डी. कृष्णा कुमार की इस स्टोरी को नांदी फाउडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने शेयर किया. कृष्णा कुमार और उनकी मां की दिल छू लेने वाली कहानी आनंद महिंद्रा ने सुनी तो वो भी प्रभावित हो गए. उन्होंने कृष्णा कुमार को कार गिफ्ट करने की पेशकश की है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ''एक खूबसूरत कहानी. एक मां के प्यार के बारे में लेकिन एक देश के प्यार के बारे में भी... इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया मनोज. यदि आप उसे मुझसे मिला सकते हैं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से उन्हें महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी गिफ्ट करना चाहूंगा, ताकि वह अपनी मां को अपनी अगली यात्रा पर कार में बिठा सकें.''

डी. कृष्णा कुमार की मां मैसूर में अकेली रहती हैं. उन्होंने बेटे कृष्णा को हम्पी देखने की इच्छा जताई. मां के लिए बेटे ने नौकरी छोड़ दी. उन्‍होंने अपने 20 साल पुराने बजाज चेतक स्कूटर को निकाला और चल पड़े मां को तीर्थयात्रा कराने. न्यू इंडियन एक्सप्रेस से कृष्णा कुमार ने बताया, ''ज्वाइंट फैमिली में मेरी मां की भूमिका मेरे पिता की मृत्यु तक रसोई तक ही सीमित थी. मैंने फैसला लिया कि उनके लिए अपना पूरा समय दूंगा और जिंदगी की सारी खुशियां दूंगा.'' दरअसल कृष्णा कुमार मां कभी अपने गांव से बाहर की दुनिया नहीं देखी थीं.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: जब पुल के नीचे फंस गया हवाई जहाज, लोगों ने ऐसे लिए मजे

ओडिशा पोस्ट के मुताबिक, कृष्णा कुमार ने अपनी मां के साथ 7 महीने तक अपने स्कूटर पर बैठकर यात्रा की है. उन्होंने पिछले साल जनवरी में अपनी मां को तीर्थ यात्रा पर ले जाने के लिए नौकरी छोड़ दी थी और दोनों ने मिलकर भारत में कई पवित्र स्थानों को कवर किया. वे मठ में रहे और इस अनोखी यात्रा के दौरान अपने स्कूटर पर उन्होंने आवश्यक सामान ही रखा.