logo-image

जम्मू-कश्मीर सड़क दुर्घटना की खतरनाक Video आया सामने, देख कर दहल जाएंगे आप

जम्मू-कश्मीर में दिल दहलाने वाली सड़क दुर्घटना हुई. प्याज से लदे ट्रक ने एक कार और बाइक को कुचल दिया. इतना ही नहीं टक्कर इतना जबरदस्त था कि आगे जाकर ट्रक पलट गया.

Updated on: 26 Feb 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में दिल दहलाने वाली सड़क दुर्घटना (Road Accident) हुई. प्याज से लदे ट्रक ने एक कार (Car) और बाइक को कुचल दिया. इतना ही नहीं टक्कर इतना जबरदस्त था कि आगे जाकर ट्रक पलट गया. जम्मू-पठानकोट हाईवे पर यह दुर्घटना बीते रविवार यानी 23 फरवरी को हुई. सड़क दुर्घटना का यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

वीडियो में नजर आ रहा है कि लोग काम कर रहे हैं. दुकानें खुली हुई है. सड़कों पर आवाजाही हो रही है. तभी सड़क पर एक कार और उसके पीछे बाइक आती नजर आ रही है. तभी सामने से आ रही ट्रक कार और बाइक को कुचलती चली गई और पलट गई. हादसे का वीडियो जो भी देख रहा है वो दहल जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही थी मां, कार के बैकसीट पर देखी तो गायब थे उसके 'लाल', देखें Video

 ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण खोया 

मिल रही जानकारी के मुताबिक, सांबा में जम्मू-पठानकोट नेशनल हाईवे के मोड़ पर ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही कार और बाइक को कुचल दिया. गनीमत यह रही कि इसमें किसी को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा. मामूली रुप से सबकों चोटें आईं. अस्पताल इलाज के बाद सबकों को छुट्टी दे दी गई. वहीं, पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच कर रही है.