कांग्रेस कार्यकर्ता ने सोनिया गांधी को बना दिया 'झांसी की रानी', लिखा-खूब लड़ी मर्दानी....

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 06:10:43 AM
कार्यकर्ता ने सोनिया को बना दिया झांसी की रानी (फोटो-Twitter)

कार्यकर्ता ने सोनिया को बना दिया झांसी की रानी (फोटो-Twitter) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

चुनाव खत्म हो चुके है लेकिन राजनीतिक पार्टीयों को जोश अब भी बरकरार है. पार्टी अध्यक्ष या अन्य वरिष्ठ नेताओं की तुलना किसी महापुरुष से करना कार्यकर्ता या नेता अपना कर्तव्य समझते है . लेकिन कभी-कभी वरिष्ठ या बड़े पद पर बैठे नेताओं को खुश करने के चक्कर में ये दुनिया के सामने पार्टी का मजाक बनवा बैठते है या फिर लोगों के विरोध का कराण बनते है. हाल ही कांग्रेस पार्टी का एक पोस्टर सामने आया है जिसनमें यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को रानी लक्ष्मीबाई के रूप में दिखाया गया है.

और पढ़ें: ममता बनर्जी का गला दबाते हुए इंदौर में लगे कैलाश विजयवर्गीय के बैनर, बताया बंगाल का असली टाइगर

इस पोस्टर को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज कांग्रेस के कार्यकर्ता हसीब अहमद ने बनवाया है. जिसमें सोनिया गांधी की तुलान झांसी की रानी से करते हुए लिखा गया है, 'चमक उठी सन् 91 में वो तलवार पुरानी है, खूब लड़ी मर्दानी वो तो इंदिरा, राजीव की रानी है.'

इस पोस्टर में सोनिया के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा और राजीव गांधी के अलावा प्रमोद तिवारी है. साथ ही अन्य नेता की तस्वीर भी मौजूद है.

ये भी देखें: सरकार के बारे में गलती से ये क्या बोल गई डिप्टी सीएम, अब होना पड़ रहा है शर्मिंदा

बता दें कि इससे पहले भी  कांग्रेस कार्यकर्ता हसीब अहमद ने कई पोस्टर बनाए है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी है. हसीब को कांग्रेस का पोस्टर बॉय के तौर भी जाना जाता है.

First Published: Jun 18, 2019 11:56:08 AM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो