अंग्रेजी बोल रही थी महिला, पहले पकड़ा फिर मारा और उसका ब्रेन निकालकर किया ये काम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 08, 2019 04:34:23 PM
आरोपी लड़का

आरोपी लड़का (Photo Credit : mail online )

नई दिल्ली:  

इंसान के अंदर का जानवर कब जग जाए इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है. महिला को लेकर अपराध भारत हो या फिर दुनिया के चाहे कोई भी देश होते ही रहता है. फिलीपींस से एक बेहद ही दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 21 साल के लड़के ने कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. लॉयड बगटोंग नाम के लड़के ने एक महिला को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वो इंग्लिश बोल रही थी. यहीं नहीं लड़के ने महिला को मारकर उसका ब्रेन निकालकर खा लिया. पढ़कर सन्न रह गए ना आप. लेकिन यह सच है.

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार के दिन पुलिस ने उस लड़के को गिरफ्तार किया. पुलिस को उस लड़के के घर से कुछ दूरी पर महिला के अवशेष मिले थे. जिसके बाद युवक को पकड़ा गया. पुलिस को उसने बताया कि घटना के वक्त वो भूखा और भयानक नशे में था. कथित तौर पर आरोपी युवक ने बताया कि जब वो नशे में था तब महिला अंग्रेजी में कुछ कह रही थी. लेकिन वो उसकी बात नहीं समझ पा रहा था.

इसे भी पढ़ें:इटली में एक केला बिका 85.81 लाख रुपए में, पूरा माजरा जान हैरान रह जाएंगे आप

पुलिस के मुताबिक इस बात से युवक चिढ़ गया और उसकी हत्या कर दी. इसके बाद चाकू से उसका सिर काटा और उसे कपड़े में लपेटकर घर ले गया. इसके बाद चावल पकाया. फिर महिला ब्रेन उसपर रखकर खा गया.

और पढ़ें:यहां पर आम आदमी बनकर पुलिसवालों ने बेलगाम ऑटोवालों पर लगाया लगाम, 8 लाख के काटे चालान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी युवक बेरोजगार था. उसे महिला के पास चलते देखा गय था. उसके बाद महिला का शव मिला. वहीं पुलिस की मानें तो जब महिला का शव मिला तो उसने सिर्फ जींस पहनी थी. उसके शरीर के ऊपर का हिस्सा नग्न था. उसके हाथ बंधे हुए थे.

आरोपी महिला को दिमागी जांच के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक महिला की भी पहचान करवाने का काम किया जा रहा है.

First Published: Dec 08, 2019 04:34:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो