Video: सगाई करने के बाद शादी से मुकर गई लड़की, फिर लड़के ने उठाया ये खौफनाक कदम

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 02:30:01 PM
चौथी मंजिल से छलांग लगाता हुआ राहुल

चौथी मंजिल से छलांग लगाता हुआ राहुल (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गुजरात के बनसकांठा जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के पालनपुर में एक शख्स ने आत्महत्या करने के लिए एक मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, हालांकि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे जमीन पर गिरने से पहले ही बचा लिया. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वासणा गांव के रहने वाले राहुल वाल्मिकी की मंगेतर ने उससे शादी करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे का लिंग बताती है ये पहाड़ी, 400 साल से चली आ रही है परंपरा

मंगेतर के इस फैसले से राहुल काफी दुखी था जिसके बाद उसने अपनी जीवनलीला को समाप्त करने का निर्णय लिया था. राहुल ने आत्महत्या करने के लिए पालनपुर में स्थित डॉक्टर्स हाऊस इलाके में स्थित एक चार मंजिला इमारत की छत पर चढ़ गया था. स्थानीय लोगों ने उसे खूब मनाया लेकिन वह आत्महत्या करने की जिद पर अड़ा हुआ था. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- महज 38 साल की उम्र में 20वें बच्चे को जन्म देगी ये महिला, पूरा सच जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बिना समय गंवाए दमकल कर्मचारियों के साथ वहां जा पहुंची. मकान पर पहुंची पुलिस ने भी राहुल को समझाने की बहुत कोशिशें की लेकिन वह फिर भी नहीं माना. राहुल के इरादों को देखते हुए पुलिस और दमकल कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से बिल्डिंग के नीचे एक बड़ी-सी चादर लगा दी. इसके साथ ही कुछ लोग राहुल का पकड़ने के लिए छत पर जा पहुंचे. पीछे से लोगों को आता देख राहुल ने छलांग लगा दी, जो सीधे चादर पर गिरा. उसे कुछ चोटें आई हैं, पुलिस ने राहुल को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया है.

First Published: Sep 10, 2019 02:30:01 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो