VIDEO: ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मारपीट करने, गालियां देने वाली महिला का वीडियो वायरल

ट्रैफिक पुलिस वालों के बॉडी कैमरे में महिला एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है और भद्दी भद्दी गालियां भी दे रही है।

  |   Updated On : September 25, 2017 11:38 AM

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर रविवार से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला दिल्ली ट्रैफिक पुलिस वालों पर चालान के नाम पर रेप करने की धमकी और मारपीट करने का आरोप लगा रही है।

इस महिला का झूठ ट्रैफिक पुलिसवालों के बॉडी कैमरा के जरिये पकड़ में आ गया है। ट्रैफिक पुलिस वालों के बॉडी कैमरे में महिला एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है और भद्दी भद्दी गालियां भी दे रही है। वीडियो में ये भी साफ हो गया की कोई भी पुलिसकर्मी महिला से बदसलूकी नहीं कर रहा है।

बता दें रविवार को ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल विक्की अपने साथियों के साथ जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर में वाहनों की चेकिंग कर रहा था, तभी दोपहर करीब 12 बजकर 30 मिनट पर सामान से भरा ऑटो दिखाई दिया।

और पढ़ें: 'पद्मावती' दीपिका के बाद ​शाहिद कपूर का पोस्टर वायरल, राजा रावल रत्न सिंह के किरदार में आए ​नजर

विक्की ने ऑटो ड्राइवर को जांच के लिए रोका। ऑटो चला रहे बब्लू ने पेपर दिखाने की बजाय फोन करके अपनी पत्नी शबनम और कुछ दोस्तों को बुला लिया।उसके बाद शबनम ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी और मारपीट शुरू कर दी।

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने पीसीआर कॉल भी कर दी। इसके बाद भी महिला और उसका पति बबलू नहीं माना। मारपीट के बाद महिला और उसके पति ने अपने दोस्त लव कुमार से एक वीडियो भी बनवाया, जिसमें वो ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर ही बदसलूकी के आरोप लगा रही हैं।

लेकिन वो इस बात से अंजान थे कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी उनकी सारी हरकतें अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं, जिसमें पूरी सच्चाई कैद हो गयी है। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट करने के आरोप में महिला शबनम और उसके पति बबलू को गिरफ्तार कर लिया है और वीडियो में कैद सबूत अब कोर्ट में पेश करेगी।

और पढ़ें: BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक: PM मोदी के एजेंडे में अर्थव्यवस्था

First Published: Monday, September 25, 2017 11:10 AM

RELATED TAG: Delhi Traffic Police,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो