logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

तेरे इश्‍क में नाचेंगे! जब पटौदी में डांस कर लड़की ने बॉयफ्रेंड के धोखे का मनाया जश्न

आज हम आपको एक ऐसी लड़की का वीडियो दिखाते हैं जिसने धोखा देने वाले बॉयफ्रेंड के घर सामने जमकर डांस किया।

Updated on: 02 Feb 2018, 12:13 AM

नई दिल्ली:

इश्क में नाकाम लड़कियों को रोता हुआ तो आपने बहुत देखा होगा। पर आज हम आपको एक ऐसी लड़की का वीडियो दिखाते हैं जिसने धोखा देने वाले बॉयफ्रेंड के घर सामने जमकर डांस किया।

जी हां, नशे में धुत एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने डीजे बुला कर लड़के के घर के बाहर डांस कर अपना गुस्सा जताया। फेसबुक पर संदीप सहवाग नाम के एक शख्स ने एक लड़की के कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इस फेसबुक यूजर के अनुसार इस लड़की ने ऐसा ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिलने पर किया।

जानकारी के मुताबिक यह हरियाणा के पटौदी शहर के हेलमंडी का वीडियो है। ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और जींस पहने ये लड़की आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्‍तानी के गाने, तेरे इस में नाचेंगे...पर जमकर थिरकती नजर आ रही है।

लड़की को इस तरह से डांस करते देख आसपास के की लोग जमा हो गए।

फेसबुक पर इस वीडियो को लगभग 6,00,000 लोग देख चुके हैं और लगभग 9,000 लोगों ने इसे शेयर किया है। इस वीडियो की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी एंकर ने बेटी के साथ भावुक न्यूज पढ़कर कुछ यूं जताया विरोध