logo-image

Viral Video: राधे-कृष्ण के भजन पर बच्चे ने किया जबरदस्त डांस, 24 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

फेसबुक अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन भी दिया गया है. जिसमें लिखा है- दादी के साथ कीर्तन में जाने का नतीजा.

Updated on: 08 May 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक छोटे बच्चे के डांस की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में बच्चा एक भजन पर डांस कर रहा है. टी-शर्ट और जींस पहनकर भजन पर डांस कर रहा ये बच्चा देखने में 6-7 साल का ही लग रहा है, लेकिन इसका डांस देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसे भजन कीर्तन में डांस करने का काफी ज्यादा अनुभव है. ''कान्हा बरसाने को आए जइयो, बुलाए रही राधा रानी'' भजन पर डांस कर रहे इस बच्चे की वीडियो को रूप सिंह राजपूत (Roop Singh Rajput) नाम के एक फेसबुक यूजर ने 5 जनवरी को शेयर किया था. इस वीडियो को अभी तक 23 लाख 51 हजार 297 बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 43 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. 32,776 शेयर पा चुकी बच्चे वाली इस वीडियो पर 3400 से भी ज्यादा कमेंट हैं.

यहां देखें पूरी वीडियो-

ये भी पढ़ें- IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी पर काफी भारी पड़ रहे हैं रोहित शर्मा, फाइनल में पहुंचा चेन्नई तो होगी जबरदस्त दिक्कत

फेसबुक अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के साथ ही एक कैप्शन भी दिया गया है. जिसमें लिखा है, ''दादी के साथ कीर्तन में जाने का नतीजा''. वीडियो में आप देखेंगे कि बच्चे के डांस मूव्स और स्टेप्स एक पेशेवर डांसर की तरह लग रहे हैं. इसके साथ ही बच्चे के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. यही वजह है कि जो भी शख्स इस बच्चे की वीडियो देख रहा है, उसे इस बच्चे से प्यार हो जा रहा है. बच्चे की इस वीडियो पर लव वाले रिएक्शन की भी भरमार लगी हुई है. वीडियो पर अब तक 2000 से ज्यादा लोग लव रिएक्ट कर चुके हैं.