VIDEO: खिड़की से कूदकर सुसाइड करने जा रही थी महिला, देखें क्या हुआ फिर...

सोशल मीडिया पर एक काफी खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक महिला सुसाइड करने की कोशिश कर रही है. कैमरे पर ये पूरा सीन रिकॉर्ड हुआ. ये घटना 28 सितंबर को चीन के झेजियांग प्रांत में घटी.

News State Bureau  |   Updated On : September 28, 2018 02:17 PM
सुसाइड करती महिला को फायर फाइटर बचाते हुए (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सुसाइड करती महिला को फायर फाइटर बचाते हुए (फोटो- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर एक काफी खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक महिला सुसाइड करने की कोशिश कर रही है. कैमरे पर ये पूरा सीन रिकॉर्ड हुआ. ये घटना 28 सितंबर को चीन के झेजियांग प्रांत में घटी. इस वीडियो को People's Daily, China ने ट्विटर पर अपलोड किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपार्टमेंट की खिड़की से सुसाइड करने की कोशिश कर रही थी. जिसको देख सभी घबरा गए और बचाने की कोशिश करने लगे.

कुछ लोग उसे मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन मनाने से नहीं मानी और कूदने की धमकियां देनी लगी. जिसके बाद लोगों ने फायरफाइटर को बुलाया. फायरफाइटर ने नीचे से पानी का तेज प्रेशर महिला के ऊपर लगाया जिससे महिला पीछे की तरफ गिर गई और उसे बचा लिया गया.

First Published: Friday, September 28, 2018 02:17 PM

RELATED TAG: Firefighter, Suicide, Wenzhou, E Chinas Zhejiang Province, Suicide Video, Women Suicide, Women Suicide Video,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो