Video: तेज रफ्तार एसयूवी कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली के पश्चिम विहार में हुए एक कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज सामने आयी है। जिसमें एसयूवी कार स्पीड से स्कूटी को टक्कर मारती है और स्कूटी पर बैठा शख्श लगभग बीस फुट ऊपर हवा में उछल जाता है।

News State Bureau  |   Updated On : August 10, 2017 01:06 PM

नई दिल्ली :  

दिल्ली के पश्चिम विहार में हुए एक कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज सामने आयी है। जिसमें यह दिख रहा है कि किस तरह एसयूवी कार स्पीड से स्कूटी को टक्कर मारती है और स्कूटी पर बैठा शख्श लगभग बीस फुट ऊपर हवा में उछल जाता है। और कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर जाती है। इस एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गयी।

यह घटना मंगलवार की है। इस घटना में स्कूटी के पीछे बैठे अरविन्द की मौत हो गयी, जबकि स्कूटी चला रहा शख्स और सड़क किनारे चल रहा आदमी गंभीर रूप से घायल हो गया।

पश्चिम विहार में हुए इस एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज सामने आयी है। ट्रैफिक सामान्य रूप से चल रहा था। पंजाबी बाग से पीरागढ़ी की तरफ जा रही ट्रैफिक की चौराहे पर यलो लाईट थी और इस बीच तेज गति से एक एसयूवी आयी। उसी वक्त स्कूटी रेड लाइट पर मुड़ती है और एसयूवी उसे जोरदार टक्कर मारती है।

फुटेज में साफ दिख रहा है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार एक आदमी लगभग बीस फुट हवा में उछलकर गिरता है और इस बीच एसयूवी सड़क किनारे नाले की दिवार तोड़ उसमे गिर जाती है।

पुलिस ने एसयूवी सवार को गिरफ्तार कर लिया, घटना के बाद से वह फरार था लेकिन कुछ ही घंटे बाद उसे जमानत मिल गई। घायलों के परिजन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: 200 फीट गहरी खाई में गाड़ी गिरने से 10 लोगों की मौत, 15 घायल

First Published: Thursday, August 10, 2017 10:38 AM

RELATED TAG: Car Accident, Suv, Delhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो