logo-image

Video: रूसी स्नेक एक्सपर्ट ने पालतू सांप से कटवाया, लाइव किया खुदकुशी का वीडियो

रूस के एक वीडियो ब्लॉगर और स्नेक एक्सपर्ट ने अपनी शादी टूटने से दुखी होकर खुदकुशी कर ली। इस खुदकुशी की उन्होंने लाइव स्ट्रीमिंग भी की है।

Updated on: 26 Sep 2017, 07:38 PM

नई दिल्ली:

रूस के एक वीडियो ब्लॉगर और स्नेक एक्सपर्ट ने अपनी शादी टूटने से दुखी होकर खुदकुशी कर ली। इस खुदकुशी की उन्होंने लाइव स्ट्रीमिंग भी की है। खुदकुशी के लिए उन्होंने अपने पालतू सांप ब्लैक मांबा से खुद को कटवाया। हालांकि इस लाइव वीडियो में सांप से काटने और मौत की रिकॉर्डिंग नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाले 31 वर्षीय वालेव अपनी शादी टूटने की वजह से काफी दुखी हो गए थे। इसलिए उन्होंने एक लाइव स्ट्रीमिंग कर खुदकुशी की। इस दौरान उन्होंने अपने सामने कैमरा रखा और अपना दर्द सुनाया।

वालेव इस 7 मिनट के वीडियो में काफी निराश दिख रहे हैं। वे वीडियो में एक बार उठकर कैमरे के फ्रेम से बाहर जाते हैं और वीडियो में 'आउच' की आवाज आती है। इस दौरान उन्होंने अपने पालतू सांप ब्लैक मांबा से खुद को कटवाया है।

और पढ़ें: मां की फोटो देखकर पिघला पॉकेटमार का दिल, वापस किया पर्स

इसके बाद वे वापस कुर्सी पर कैमरे के सामने आकर बैठते हैं। सांप से अपने हाथ पर जहां उन्होंने कटवाया था वह निशान कैमरे पर दिखाते हैं। वालेव ने कहा, 'मैं मरता हूं तो मर जाऊं। मैं बस कुछ वक्त के लिए आपके साथ रहूंगा।'

लाइव वीडियों में वे यह भी कहते हैं कि उनकी पत्नी तक यह संदेश पहुंचाया जाए कि वह उसे बहुत प्यार करते हैं। इसके बाद उन्होंने कैमरे को देखते हुए यह भी कहा कि यकीन नहीं आ रहा कि आज ये दिन देखना पड़ रहा है। आखिर में वे उठकर चले जाते हैं और उनकी मौत हो जाती है।

और पढ़ें: 'द फादर ऑफ मॉडर्न डिक्शनरी' पर गूगल ने बनाया डूडल, सैम्यूअल जॉनसन को दी श्रद्धांजलि