logo-image

Vidoe: रहम की भीख मांगती रहीं लड़कियां, लेकिन पुलिस वालों के नहीं रुके हाथ-पैर.. बरसाते रहे लात-घूंसे

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों महिला पुलिसकर्मी मंगलवार को पेट्रोलिंग कर रही थीं. उसी दौरान पुलिस ने कॉलेज के पीछे अटल रंगमंच के पास एक युवक और दो युवतियों को पकड़ा था.

Updated on: 14 Mar 2019, 03:04 PM

प्रतापगढ़ (राजस्था:

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में बीते दिनों ही शहर में महिलाओं की सुरक्षा और मनचलों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से शुरु की गई महिला पुलिस पेट्रोलिंग पर सवाल उठने लगे हैं. बीते मंगलवार को दो महिला पुलिसकर्मियों ने कॉलेज के पीछे अटल रंगमच के पास दो लड़कियों को सरेआम पीटा था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद शहर में महिला सुरक्षा के लिए तैनात महिला पुलिस के ही लड़कियों साथ मारपीट की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- ESPN ने जारी किया WORLD FAME 100, विराट कोहली टॉप 10 में.. देखें किस खिलाड़ी को मिला कौन-सा स्थान

पूरे मामले को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों महिला पुलिसकर्मी मंगलवार को पेट्रोलिंग कर रही थीं. उसी दौरान पुलिस ने कॉलेज के पीछे अटल रंगमंच के पास एक युवक और दो युवतियों को पकड़ा था. इस दौरान युवक महिला पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए भाग गया. दोनों लड़कियां भी भागने का प्रयास कर रही थीं, ऐसे में महिला पुलिसकर्मियों को सख्ती करनी पड़ी. महिला पुलिसकर्मियों को संयम रखने की हिदायत दी गई है.

ये भी पढ़ें- क्रिकेट विश्व कप के बाद भारत पर टूट सकता है मुसीबतों का पहाड़, इस वजह से कप्तान-कोच की बढ़ सकती है मुसीबतें

यह दिख रहा वीडियो में महिला पुलिस पेट्रोलिंग में तैनात दो महिला कांस्टेबलों निर्मला और प्रेमलता के दोनों छात्राओं के साथ मारपीट करने की घटना को किसी ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में दोनों महिला पुलिस कांस्टेबल लड़कियों की पिटाई करते हुए ले जा रही है. इस दौरान दोनों लड़कियां जोर-जोर से रोते-चिल्लाते हुए दिख रही है.