BREAKING NEWS
  • Ind Vs Pak: मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा का बल्‍ला गरजा तो बादलों ने साध ली चुप्‍पी, जानें 7-0 से जीत के सभी नायकों को- Read More »
  • IND vs PAK Live Cricket Score: बारिश के बाद 40 ओवर का हुआ मैच, पाकिस्तान को 5 ओवर में चाहिए 130 रन- Read More »
  • IND Vs Pak: 31-35 ओवर की कहानीः पाकिस्‍तान पर 7-0 की लीड लेने में 4 विकेट दूर इंडिया- Read More »

PM मोदी ने एक बार फिर राहुल गांधी को दिया बड़ा झटका, जानिए 12000 लोगों का कैसा रहा Reaction

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 22, 2019 05:04 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के चौकीदार वाले बयान पर 'चौकीदार चोर है' का नारा दिया था. राहुल गांधी का ये बयान रफाल विवाद पर आया था, जिसमें कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने रफाल सौदे में घोटाला किया है. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'चौकीदार' शब्द और चौकीदारी करने वाले लोगों को रातों-रात स्टार बना दिया. खुद को देश का प्रधान सेवक कहने वाले नरेंद्र मोदी ने अभी हाल ही में खुद को देश का चौकीदार बताया था. पीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे भी चौकीदार लिख दिया था. नरेंद्र मोदी के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने भी प्रधानमंत्री के दिखाए रास्ते पर चलते हुए अपने-अपने नाम के आगे चौकीदार लिख लिया. इतना ही नहीं देश भर में कई मोदी समर्थकों ने भी प्रधानमंत्री के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन में हिस्सा लिया और अपने नामों के आगे चौकीदार लिखा. प्रधानमंत्री मोदी के इस कैंपेन ने पूरे विपक्ष में खलबली मचा दी थी.

ये भी पढ़ें- होली पर 728 किलो मुर्गे ले जा रहा भरा ट्रक पलटा, लोगों ने मदद के बजाए लूट ली पूरी गाड़ी

पीएम मोदी ने कहा था कि अब देश में चौकीदार, सच्चे देशभक्त और ईमानदारी का प्रतीक है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की चौकीदारी पर कई सवाल खड़े कर दिए. जिसके बाद नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को उनके सवालों का करारा जवाब देने के लिए एक मास्टर स्ट्रोक खेल दिया. पीएम ने देशभर के 25 लाख चौकीदारों से एक साथ बातचीत की और कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को जवाब दे डाला. प्रधानमंत्री के इसी कदम को लेकर हमने अपने YouTube पेज पर अपने सब्सक्राइबर्स के सवाल किया, जिसमें अभी तक करीब 12 हजार से ज्यादा लोग वोट कर चुके हैं. खास बात ये है कि कुल 12 हजार वोट का 73 फीसदी हिस्सा मोदी के पक्ष में है, जबकि बाकी के 27 फीसदी वोट मोदी के विरोध में आए हैं.

लिंक पर क्लिक कर देखें हमारा पोल- https://www.youtube.com/channel/UCeNP3dAy9_A32IWYZq_PZMQ/community?lb=Ugw5YgkBCyXy5kzaOD94AaABCQ

First Published: Friday, March 22, 2019 11:33 AM

RELATED TAG: Narendra Modi, Rahul Gandhi, Main Bhi Chowkidar, Chowkidar Chor Hai, Bjp, Congress, Rafale Deal, News State Poll,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो