logo-image

'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर थिरकते दिखे परवेज मुशर्रफ, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मुशर्रफ को बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

Updated on: 24 Jan 2017, 07:49 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति और आर्मी चीफ परवेज मुशर्रफ इन दिनो सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहें है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मुशर्रफ को बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में मुशर्रफ बॉलीवुड फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' के 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर एक नाइट क्लब में थिरकते नजर आ रहे हैं।

ट्विटर पर इस वीडियों को शेयर करते हुए पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने लिखा, 'इस व्यक्ति की पीठ में दर्द बताया जाता है, लेकिन वह इस विडियो में मजे से नाचते दिख रहे हैं। इनका दर्द कहां है?

जिसके बाद से फेसबुक और ट्विटर पर हजारों लोग इस विडियो को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं। हालांकि, बॉलिवुड फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के इस गाने पर नाचते हुए मुशर्रफ का विडियो कब और कहां शूट किया, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़ें: बुगती मर्डर मामले में परवेज मुशर्रफ के खिलाफ जमानती वारंट जारी

गौरतलब है कि मुशर्रफ पर पाकिस्तान में आतंकवाद फैलाने का आरोप है। मुशर्रफ पर पाकिस्तान में कोर्ट केस चल रहे हैं और उन्हें कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस भी मिल चुके हैं।मुशर्रफ ने कोर्ट में पेश होने से बचने के लिए मेडिकल रिपोर्ट जमा कराई थी, जिसके अनुसार वह लंदन में अपनी पीठ का इलाज करवा रहे है। ऐसे में इस वीडियो के वायरल हो जाने से मुशर्रफ की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।