logo-image

बच्ची से रेप: पाकिस्तानी एंकर ने बेटी के साथ भावुक न्यूज पढ़कर कुछ यूं जताया विरोध

प्रोग्राम की शुरुआत में किरण ने कहा कि आज मैं किरण नाज नहीं हूं एक मां हूं। इसके साथ ही वह देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाती नजर आती हैं।

Updated on: 11 Jan 2018, 02:49 PM

नई दिल्ली:

खबरों की दुनिया में ​कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आप देश से लेकर विदेश में घटने वाली कई घटनाओं पर भावुक और हैरान हुए होंगे। लेकिन पाकिस्तान के पंजाब में एक 7 साल की मासूम के साथ रेप और उसके बाद उसकी हत्या ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा है।

दिल दहला देने वाली इस घटना का एक महिला एंकर ने कुछ इस तरह विरोध किया है कि कोई सोच भी नहीं सकता है।

घटना का विरोध करने के लिए पाकिस्तानी टीवी चैनल की एक एंकर अपनी बेटी के साथ स्टूडियों में आई, जिसको देखकर आपकी आंखे भी नम हो जाएंगी। एंकर किरण नाज जब अपनी बेटी को गोद में लेकर यह खबर पढ़ रही थी, तब वह भावुक होने के साथ-साथ इस घटना से काफी आहत भी नजर आईं।

प्रोग्राम की शुरुआत में किरण ने कहा कि आज मैं किरण नाज नहीं हूं एक मां हूं। इसके साथ ही वह देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाती नजर आती हैं।

और पढ़ें: ओडिशा का 'दशरथ मांझी' बच्चों के लिए बना 'नायक'

इस वीडियो को देखने के बाद और एंकर को सुनने के बाद किसी की आंखे भर आएंगी। वीडियो में एंकर ने जेनब के लिए बार बार इंसाफ की गुहार लगाई है। यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें पिछले गुरुवार को रोड कोट इलाके में बच्ची अपने घर के पास ट्यूशन के गई थी, जिसके बाद उसका कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था। बच्ची को ढूंढ़ने के लिए नियुक्त एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला।

और पढ़ें: VIDEO: आर्मी डे की रिहर्सल कर रहे तीन जवान घायल