logo-image

पाकिस्तान से आया ओमपुरी की 'आत्मा' वाला वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान के एक टीवी न्यूज चैनल 'लहरें टीवी' पर ओमपुरी की आत्मा के होने का दावा किया है। 'लहरें टीवी' न्यूज चैनल के एंकर आमिर लियाकत का कहना है कि ओमपुरी की आत्मा अपने कातिलो को ढ़ूढ़ने में लगी है।

Updated on: 16 Apr 2017, 10:48 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के एक टीवी न्यूज चैनल ने ओमपुरी की भटकती आत्मा का दावा किया है। न्यूज चैनल के एंकर आमिर लियाकत का कहना है कि ओमपुरी की आत्मा पिछले कई दिनों मुंबई में उस सोसायटी में भटक रही है, जहां वह रहते थे। 

ये वीडियो इन दिनों पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर वायरल है और भारत में भी देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक छाया एक बिल्डिंग के सामने घूमती नजर आती है। दावा किया जा रहा है कि यही ओम पुरी की आत्मा है और अपने कातिलों को खोज रही है।

दिलचस्प और हास्यास्पद बात यह भी है कि पाकिस्तानी मीडिया ने इसमें भारत के सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का भी नाम घसीटने की कोशिश की है। वैसे, वीडियो देखने के बाद मालूम चल जाता है कि यह काफी पुराना है। साथ ही ओम पुरी जहां रहते थे, वो जगह सीसीटीवी में नजर आ रही जगह से भी काफी अलग है। बहरहाल, आप भी देखिए पाकिस्तान से आया यह वायरल वीडियो जो पाकिस्तानी मीडिया की एक और कारस्तानी से ज्यादा कुछ नहीं है। 

 और पढ़ें: Video: जब भगवान शिव को खुश करने के लिए अंगारों पर दौड़े युवा