किराए के लिए नहीं थे पैसे, युवक ने फोन कर बुला ली डायल 100, कहा- कोई नशा नहीं करता बस चिलम पीता हूं

Sunil Chaurasia  |   Updated On : March 18, 2019 09:20:25 AM
यूपी पुलिस की डायल 100 में बैठा युवक

यूपी पुलिस की डायल 100 में बैठा युवक (Photo Credit : )

संभल:  

उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अभी हाल ही में यूपी पुलिस एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रही है. इस ताजे वाक्ये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. दरअसल यूपी के संभल के पास एक शख्स के पास उझारी से गुन्नौर जाने के लिए किराए के पैसे नहीं थे. ऐसे में शख्स ने पुलिस के डायल 100 पर कॉल कर पीसीआर बुलवा ली.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल ने अरुण जेटली को दी नसीहत, कहा- पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का छोड़ दें साथ

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि पुलिस शख्स से सवाल-जवाब कर रही है और युवक की बेतुकी बातों को बड़े ही सहनशीलता के साथ सुन रहे हैं. पुलिस ने जब युवक से सवाल किया कि वह तो गुन्नौर तक बस से भी जा सकता है तो उसने कहा कि मेरे पास किराए के लिए पैसे नहीं है. वह पुलिस की गाड़ी से ही गुन्नौर तक की यात्रा करना चाहता था. युवक अपने अड़ियल रवैये पर था और पुलिस से कह रहा था कि अब पुलिस ही उसे गुन्नौर तक ले जाएगी.

यहां देखें पूरी वीडियो-

ये भी पढ़ें- गोवा में बढ़ी सियासी हलचल, नए सीएम को लेकर फंसा पेंच, नई सरकार बनने में लगेगा समय

पुलिस ने युवक से पूछा कि क्या वह नशा भी करता है. पुलिस के इस सवाल पर शख्स ने बेहद ही अटपटा जवाब दिया. शख्स ने कहा कि वह कोई नशा नहीं करता, बस चिलम पीता है और बचपन से ही पीता आ रहा है. शख्स ने पुलिस को बताया कि वह कोई साधारण व्यक्ति नहीं बल्कि पढ़ा-लिखा व्यक्ति है. पुलिस और युवक के बीच हुई इस बातचीत का एक छोटा-सा वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग पुलिस के नरम रवैये की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

First Published: Mar 18, 2019 09:20:20 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो