logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मध्यप्रदेश: मां की फोटो देखकर पिघला पॉकेटमार का दिल, वापस किया पर्स

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक अजीब मामला सामने आया जब एक पॉकेटमार ने पैसे निकालकर पर्स उसके मालिक को वापस भेज दिया।

Updated on: 18 Sep 2017, 09:00 AM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक अजीब मामला सामने आया जब एक पॉकेटमार ने पैसे निकालकर पर्स उसके मालिक को वापस भेज दिया।

जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी मोहम्मद असलम उस वक्त चौंक गए जब उनके घर पर एक कोरियर सर्विस वाला उनका चुराया हुआ पर्स लेकर पहुंचा। यह पर्स उनका दिल्ली में चोरी हुआ था।

असलम ने बताया कि जब वे दिल्ली में अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए गए थे तब सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित मटकेवाली गली में उनका किसी बदमाश ने पर्स चुरा लिया।

और पढ़ें: ब्लू व्हेल गेम खेलने के कारण किशोरी अस्पताल में भर्ती

जब उनका पर्स चोरी हुआ तब उसमें करीब 1200 रुपये, पेन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और कुछ अन्य डॉक्यूमेंट्स थे।

असलम ने कहा, 'मुझे पिछले हफ्ते एक कोरियर सर्विस से पर्स वापस मिला है। इसमें 12 सौ रुपये के अलावा बाकी सबकुछ वैसा ही है। पॉकेटमार ने इसमें एक स्लिप पर अपना नंबर भी छोड़ा है।'

और पढ़ें: शरद यादव गुट ने छोटू भाई वसावा को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

उसलम ने जब उस नंबर पर फोन लगाया तो, 'जब मैंने उस नंबर पर फोन लगाया तो उसने कहा कि मैंने 12 सौ रुपये ले लिए हैं क्योंकि मुझे इसकी जरुरत थी, तब मैंने पूछा कि तुमने फिर पर्स क्यों लौटाया तो उसने कहा कि मैं तुम्हारी मां की तस्वरी देख कर बदल गया।'

असलम से पॉकेटमार ने कहा कि वह भी अपनी मां से बहुत प्यार करता है, और असलम के पर्स में फोटो देखकर वह भावुक हो गया।