लेनोवो ने भारत में लांच किया k8 प्लस स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

भारत में बुधवार को लेनोवो ने अपना नया के-8 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है।

  |   Updated On : September 06, 2017 08:31 PM

नई दिल्ली:  

भारत में बुधवार को लेनोवो ने अपना नया के-8 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपए रखी गई है। लेनोवो के-8 प्लस पिछले महीने लॉन्च हुए के-8 नोट का अपग्रेडेड वर्जन है।

उपभोक्ता गुरुवार दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट 'फ्लिपकार्ट' पर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। कंपनी का कहना है कि के - 8 प्लस कुछ हफ्तों में ऑफलाइन स्टोर पर भी मिलना शुरू हो जाएगा।

इस नए फोन के 8 प्लस को 3-जीबी रैम और 32-जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसकी स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन की बैटरी उपभोक्ताओं को दो दिन का बैटरी बैकअप देगी। के-8 प्लस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आठ-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

'फ्लिपकार्ट' की सेल में के-8 प्लस पर कई बेहतरीन ऑफर्स दिए जाएंगे। लेनोवो का कहना है कि इस स्मार्टफोन के साथ उपभोक्ताओं को बायबैक गारंटी मिलेगी। फ्लिकार्ट सेल में के-8 प्लस के साथ मोटो पल्स हेडफोन 599 रुपए में खरीद सकेंगे, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 1,699 रुपए है।

के-8 प्लस वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड रंग में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में 'फिंगरप्रिंट सेंसर' होगा। फोन की टीजर इमेज जारी हो गई है। के-8 प्लस में 5.2 इंच की फुल एचडी आईपीएल डिस्प्ले होगी।

यह स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉएड 7.1.1 पर काम करेगा। लेनोवो ने अपने इस लॉन्च समारोह में इस बात की पुष्टि की है।

First Published: Wednesday, September 06, 2017 08:19 PM

RELATED TAG: Lenovo K8 Plus,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो