logo-image

Viral: मजदूर के इस गाने पर फिदा हुए शंकर महादेवन, जताई साथ काम करने की इच्छा

सोशल मीडिया पर केरल के एक दिहाड़ी मजदूर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' का गाना 'उन्नाई कनाधू' गा रहा है।

Updated on: 02 Jul 2018, 04:45 PM

मुंबई:

सोशल मीडिया पर केरल के एक दिहाड़ी मजदूर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' का गाना 'उन्नाई कनाधू' गा रहा है। जिसे शंकर महादेवन ने खुद गाया है। इस वीडियो को सिंगर और कंपोजर शंकर महादेवन ने भी शेयर किया है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'इसे परिश्रम का फल कहा गया है, मैंने इस वीडियो को देखा तो अपने देश पर गर्व हुआ जिसमें इतने टैलेंटड लोगों ने जन्म लिया है। गाने वाला शख्स कौन है मैं उसके कैसे खोज सकता हूं। मैं इसके साथ काम करना चाहता हूं।'

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, इस मजदूर का नाम राकेश उन्नी है। जो केरल की अलापुझा में रहते है। राकेश को अपने इस गाने के वायरल होने का पता तब चला जब कुवैत में रहने वाले उसके जीजा ने फोन करके बताया।

राकेश ने अखबार को बताया कि वह रबड़ काट कर ट्रक में भरने का काम करते है। उन्होंने बताया कि उसके दोस्त समीर ने इस गाने का वीडियो बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले एक सप्ताह से वायरल हो रहा है।

महादेवन ने राकेश को फोन करके उनकी सुरीली आवाज की तारीफ की।

इसे भी पढ़ें: अगले साल वेलेंटाइन पर कृति सेनन के साथ 'लुका छिपी' करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन