logo-image

ग्रेटर नोएडा में युवती के साथ हैवानियत, जमीन पर गिराकर लाठी-डंडों से पीटा

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दो-तीन लड़के लड़की को डंडों से पीट रहे हैं.

Updated on: 13 May 2019, 02:23 PM

highlights

  • वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दो-तीन लड़के लड़की को डंडों से पीट रहे हैं.
  • यह घटना ग्रेटर नोएडा की कौशल्या रेजीडेंसी के पास की बताई जा रही है.
  • नॉलेज पार्क पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

नई दिल्ली.:

ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के एक लड़की को बुरी तरह से मार-पीट रहे हैं. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दो-तीन लड़के लड़की को डंडों से पीट रहे हैं. तमाचा मार रहे हैं और बाल पकड़ कर जमीन पर गिरा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ग्रेटर नोएडा की कौशल्या रेजीडेंसी के पास की बताई जा रही है, लेकिन इसकी सही तारीख और समय की पुष्टि नहीं हो पा रही है. एक टि्वटर हैंडल से जारी किए गए इस वीडियो में यूपी पुलिस को भी टैग किया गया है.

यह भी पढ़ेंः चुनावी हलचल LIVE : अमित शाह का ममता बनर्जी को चैलेंज, हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करें

चीखती लड़की को बचाने कोई भी आगे नहीं आया
यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि वीडियो में एक अकेली लड़की को पिटते हुए देखने तमाशबीन तो जुट गए हैं, लेकिन किसी एक ने भी लड़की को बचाने की कोशिश नहीं की है. लड़कों की मार से लड़की बुरी तरह से चीख रही है, लेकिन हमलावरों के चेहरे पर कोई शिकन नहीं है और वह सरेआम गुंडई कर रहे हैं. यह वीडियो लड़कों की दबंगई और गुंडागर्दी को भी सामने ला रहा है.

यह भी पढ़ेंः नाथूराम गोडसे को पहला हिंदू आतंकी बताने पर कमल हासन को विवेक ओबेराय ने दिखाया आईना

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित लड़की ग्रेटर नोएडा के एक सैलून में काम करती है. वह अपना वेतन मांगने गई थी, जिसके बाद उसे जमीन पर गिराकर लाठी-डंडों से पीटा गया. फिलहाल युवती की शिकायत पर और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है. यूपी पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि नॉलेज पार्क पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है.