logo-image

VIDEO: भक्ति और प्रेम के रंग के साथ शुरू हुआ होली का त्योहार, मथुरा में गुलाल और राधे-राधे के जयकारों से गूंजा माहौल

इस शानदार मौके पर भगवद् गीता के फेसबुक पेज पर वृंदावन के श्री बांके बिहारी मंदिर से लाइव किया गया. करीब 7 मिनट के इस फेसबुक लाइव में जो कुछ भी दिखा, वो गुलाल के रंगों में ही रंगा हुआ दिखा

Updated on: 15 Mar 2019, 05:16 PM

नई दिल्ली:

मथुरा में भक्ति और प्रेम के साथ रंगों और भाईचारे के त्योहार होली की शुरुआत हो गई. इस खास मौके पर मथुरा के बरसाना (वृंदावन) में जमकर गुलाल उड़ाया गया. आज के इस खास मौके पर वृंदावन में हजारों की संख्या में लोगों की भारी भीड़ जमा हुई, जहां उन्होंने भागवान राधे-कृष्ण की भक्ति में लीन होकर सभी छल-कपट त्यागकर एक-दूसरे को प्रेम और भक्ति का गुलाल लगाया.

यहां देखें पूरी वीडियो-

ये भी पढ़ें- IPL 12: दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने फिरोजशाह कोटला मैदान को लेकर दिया भावुक बयान

इस शानदार मौके पर भगवद् गीता के फेसबुक पेज पर वृंदावन के श्री बांके बिहारी मंदिर से लाइव किया गया. करीब 7 मिनट के इस फेसबुक लाइव में जो कुछ भी दिखा, वो गुलाल के रंगों में ही रंगा हुआ दिखा. लाइव वीडियो में चाहे आपको भगवान कृष्ण दिखें या फिर उनके भक्त.. सभी प्रेम के रंग में रंगे हुए हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ लगी हुई है और सभी जमकर होली खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 12: कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा जबरदस्त झटका, चोट की वजह से बाहर हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

आज सुबह करीब 11 बजे लाइव हुए इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को 245 लोगों ने शेयर किया है और इस पर 295 कमेंट्स आए हैं. वीडियो पर करीब 1300 से ज्यादा लोगों ने भावनात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं.