logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सलमान खान से मिलने 'दस का दम' के सेट पर पहुंचे 'डांसिंग अंकल'

'डब्बू अंकल' के नाम से मशहूर संजीव अपने दोनों बेटों और पत्नी के साथ सोनी टेलीविजन पर आने वाले शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंच गए।

Updated on: 09 Jun 2018, 05:40 PM

मुंबई:

डांस स्टाइल से रातोंरात स्टार बने 'डांसिंग अंकल' यानि संजीव श्रीवास्तव की किस्मत चमक गई है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उनके डांसिंग स्टाइल के कायल हो गए है। यही वजह है कि हाल ही में सलमान खान ने भी उनसे मुलाकात की।

दरअसल, 'डब्बू अंकल' के नाम से मशहूर संजीव अपने दोनों बेटों और पत्नी के साथ सोनी टेलीविजन पर आने वाले शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंच गए। यहां सलमान ने उनसे मुलाकात की। संजीव ने ट्विटर अकाउंट पर कई फोटोज पोस्ट की है।

इसके पहले संजीव ने सुनील शेट्टी से भी मुलाकात की थी। 

संजीव ने गोविंदा और मिथुन के गानों पर हूबहू स्टाइल में डांस कर लोगों का दिल जीत लिया था। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। यहां तक कि खुद गोविंदा ने भी उनके डांस की तारीफ की। 

ये भी पढ़ें: डांसिंग अंकल की चमकी किस्मत, वायरल डांस क बाद मिला पहला ऐड