VIDEO: दिल्ली में बेटा बना हैवान,अपनी ही मां को मार मारकर किया अधमरा

दिल्ली के शहादरा इलाके में एक बेटा ही अपनी मां के लिए हैवान बन गया

News State Bureau  |   Updated On : December 09, 2016 07:20 AM
घायल राजिंद्री देवी

घायल राजिंद्री देवी

नई दिल्ली:  

दिल्ली के शहादरा इलाके में एक बेटा ही अपनी 70 साल की मां के लिए हैवान बन गया। राजिंद्री देवी खून से लथपथ फर्श पर पड़ी कराह रही थी जब वहां मानवाधिकार के लिए काम करने वाले कार्यकर्ता कुंदन कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे और हैवान बेटे से एक बूढ़ी और लाचार मां को बचाया।

राजिंद्री देवी के मुताबिक उसके बेटे ने उन्हें इतना मारा पीटा की उनके नाक और मुंह से खून निकलने लगा। वृद्ध राजिंद्री देवी के चेहरे के हर हिस्से पर जख्म के निशान आप वीडियो में साफ देख सकते हैं।

राजिंद्री देवी के बेटे पर अपनी मां को इतनी बेदर्दी से पीटने का आरोप है कि उसकी सफेद साड़ी पर हर जगह खून के धब्बे आप वीडियो में साफ देख सकते हैं। जब मानव अधिकारों के लिए काम करने वाले कुंदन कुमार की टीम ने बूढ़ी राजिंद्री देवी से बात की तो उनकी बातों को सुनकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएगा।

बेटे की मारपीट से बुरी तरह घायल राजिंद्री देवी ने बताया कि उसके बेटे नंद किशोर ने उसे दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया और गिरने की वजह से उसे काफी चोट लग गई। राजिंद्री देवी ने कहा नंद किशोर उसके साथ रोज मारपीट और गाली गलौज करता है और सारे पैसे भी छीन लेता है।

वहीं बेटे नंद किशोर वीडियो में बार बार ये कहते हुए नजर आ रहा है कि उसकी मां सबके सामने झूठ बोल रही है।

मानव अधिकारों के लिए काम करने वाले कुंदन कुमार की पूरी पोस्ट आप यहां देख सकते हैं

जब इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई तो शिकायतकर्ता के मुताबिक पुलिस पड़ोसियों पर दबाव बना रही थी कि बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज ना कराई जाए। मानव अधिकारों के लिए काम करने वाले कार्यकर्ता कुंदन कुमार ने इस मामले की सूचना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी दी है।

First Published: Thursday, December 08, 2016 09:10 PM

RELATED TAG: Delhi Woman, Delhi, Old Women Beaten By Son, Viral Video, Mother Son Relation,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो