News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Lakh Take Ki Baat: ट्रंप को मंजूर किम जोंग की तबाही वाली आखिरी धमकी, कट्टरपंथ से लड़ने के लिए चीन लिखेगा अपनी बाइबिल- कुरान !

Updated : 25 December 2019, 08:41 PM

लाख टके की बात में आज देखिए किम जोंग का अमेरिका पर परमाणु हमला. उससे पहले देखिए टॉप 10 खबरें- नागरिकता कानून को लेकर डीयू में प्रदर्शन, अमेरिका में CAA के समर्थन में निकाली गई रैली. अयोध्या पर आतंकी हमले की साजिश. लखनऊ में पीएम मोदी ने किया अटल जी की 25 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का अनावरण. दुनियाभर में क्रिसमस की रौनक. दुनिया में एक बार फिर परमाणु हमला करने की आशंका पैदा हो सकती है. किम जोंग उन ने अमेरिका को धमकी दी थी कि वो नॉर्थ कोरिया पर लगाई पाबंदी हटा ले वर्ना क्रिसमस गिफ्ट के लिए तैयार रहे. एक बार फिर ट्रंप और किम आमने सामने आ चुके है.