logo-image

करन हुए कामयाब, कॉफी विद करन में ये सेलिब्रिटी कपल नजर आयेंगे पहली बार

जब से 'कॉफी विद करन' के टीवी पर वापसी की घोषणा हुई है तब से इस शो आने वाले प्रतिभागियों को लेकर कयासों का बाजार जारी है।

Updated on: 13 Oct 2016, 01:49 PM

मुंबई:

जब से 'कॉफी विद करन' के टीवी पर वापसी की घोषणा हुई है तब से इस शो आने वाले सेलिब्रिटी को लेकर कयासों का बाजार गर्म है। खबर आयी है कि इस बार 'कॉफी विद करन' के नये सी़ज़न में खिलाड़ी कुमार अपनी पत्नी ट्विकंल खन्ना के साथ पहली बार नजर आयेंगे।

यह भी पढ़ें- 6 नवंबर से टीवी पर छाने को तैयार 'कॉफी विद करन', जानें कौन होंगे पहले गेस्ट

चर्चित टीवी शो 'कॉफी विद करन' नंवबर से छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहा है। शो में आने वाले सितारों के बारें में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। पर खबर है कि इस बार करण ने अक्षय-ट्विकंल को साथ में अपने शो में आने के लिए मना लिया।

यह पहली बार होने जा रहा है जब अक्षय अपनी पत्नी के साथ किसी रिएलिटी शो में शिरकत करेंगे। गौरतलब है कि यह सेलिब्रिटी कपल पहले कई बार शो में आने से मना कर चुका है।

अब तक ट्विंकल टीवी पर नजर आने से बचती रही हैं। इसलिए यह पहली बार होगा जब वो छोटे पर्दे पर दिखेंगी, वो भी अपने पति के साथ। आपको बता दें कि करण जौहर और ट्विंकल बचपन के दोस्त हैं। वहीं ट्विंकल के कारण ही अक्षय पिछले सीज़न में भी करण के शो पर नजर आए थे।