logo-image

धोनी ने किया बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन, फिल्म ने बनाये 5 अनोखे रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म पांच दिनों में 82.03 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

Updated on: 06 Oct 2016, 11:38 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म पांच दिनों में 82.03 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। धोनी पर बनी यह बायोपिक पहले वीकेंड में 66 करोड़ बटोरकर सुल्तान के बाद इस साल की सबसे दमदार ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

30 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म देश और विदेश में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बॉक्स ऑफिस की पिच पर नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की रफ्तार देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म करोड़ का शतक बना लेगी।

जानते है इस फिल्म के 5 रिकॉर्ड के बारें में-

1- फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन शाहरुख और अक्षय की फिल्म से कहीं ज्यादा है। शाहरुख की फिल्म 'फैन' ने पहले दिन जहां 19.20 करोड़ और अक्षय की 'रुस्तम ' ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने 21.50 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की।

2- पहले वीकेंड पर ओवरसीज कमाई में एम एस धोनी इस साल चौथी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। इससे ऊपर सुल्तान, फैन और हाउसफुल 3 हैं।

3- एम एस धोनी- द अन्टोल्ड स्टोरी सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉयोपिक फिल्म बन गई है।

4- इतना ही नहीं, बल्कि यह सुशांत सिंह राजपूत के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। 

5- एमएस धोनी साल 2016 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। इससे आगे सिर्फ सलमान खान की फिल्म सुल्तान है।