logo-image

Valentine' s Day 2017: बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ इस शानदार अंदाज में मनाया 'वैलेंटाइन्स डे'

वीडियो के साथ बिपाशा ने करण के लिए एक मैसेज भी लिखा।

Updated on: 15 Feb 2017, 09:54 AM

नई दिल्ली:

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाया। बिपाशा ने इस बार बेहद ही खास अंदाज में पति करण के साथ वैलेंटाइन डे मनाने के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बिपाशा ने इस दिन रेड कलर की ड्रैस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी और करण की कई तस्वीरों का कोलार्ज बनाया है।

वीडियो के साथ बिपाशा ने करण के लिए एक मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, तुम मुझे मुस्कुराने की वजह देते हो…हैप्पी वैलेंटाइंस डे माय लव। बिपाशा के इस खूबसूरत मैसेज पर करण सिंह ग्रोवर ने भी एक मैसेज लिखकर उन्हें विश किया और साथ ही वह वीडियो भी शेयर किया।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी से पहले फिल्म 'अलोन' में साथ नजर आए थे। बिपाशा ने एक बार बताया था कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनकी शूटिंग की डेट्स और पैसों को लेकर भी अच्छा ऑफर होना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: Day: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को दिया ये स्पेशल मैसेज

 

Thank you @iamksgofficial ❤

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Feb 14, 2017 at 2:03pm PST

 

You make me smile @iamksgofficial ❤ Happy Valentine's Day my love ❤

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on Feb 13, 2017 at 10:29am PST

शादी के बाद बिपाशा और करण कुछ प्रोफेश्नल प्रोजेक्ट्स भी साथ-साथ कर चुके हैं। बता दें कि उन्होंने 9 ऐप्स का ऐड भी साथ किया था। इसके अलावा उन्होंने साथ में ओपो मोबाइल फोन के लिए भी ऐड शूट किया था।