logo-image

केजरीवाल को सीएम बनाये जाने के सिसोदिया के बयान पर सुखबीर बादल का पलटवार, बोले - साफ है AAP को पंजाबियों पर भरोसा नहीं

सुखबीर बादल ने कहा, केजरीवाल को पंजाब का सीएम बनाने के लिए लोगों से वोट देने की अपील करके सिसोदिया ने अपने प्लान का खुलासा कर दिया है

Updated on: 10 Jan 2017, 07:12 PM

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के मनीष सिसोदिया के बयान पर वहां के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।

सुखबीर बादल ने कहा,'केजरीवाल को पंजाब का सीएम बनाने के लिए लोगों से वोट देने की अपील करके सिसोदिया ने अपने प्लान का खुलासा कर दिया है। इससे ये साबित होता है कि आम आदमी पार्टी को पंजाबियों पर भरोसा नहीं है।'


मनीष सिसोदिया ने मोहाली में एक चुनावी रैली में अरविंद केजरीवाल को सीएम मानकर ही लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की थी।

गौरतलब है कि बादल परिवार और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के बीच पंजाब चुनाव से पहले से ही जुबानी जंग चल रही है।

ये भी पढ़ें: पंजाब के लोग अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री समझकर ही वोट दें: मनीष सिसोदिया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की सबसे बड़ी ड्रग्स समस्या के लिए बादल परिवार को जिम्मेदार ठहराया था और प्रकाश सिंह बादल के साले और मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स का धंधा करने वालें से मिले होने का आरोप लगाया था। इसके बाद मजीठिया ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केस भी किया था।

बादल परिवार पर ड्रग्स कारोबार में शामिल होने के केजरीवाल के आरोप पर पलटवार करते हुए प्रकाश सिंह बादल ने कहा था कि केजरीवाल कुंठित आदमी हैं।

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों बादल परिवार पर बिजनसमैन और छोटे कारोबारियों से हफ्ता वसूलने का आरोप भी लगाया था।

केजरीवाल के इस आरोप के जवाब में सीएम प्रकाश सिंह बादल ने जवाब देते हुए कहा था कि केजरीवाव को पद की गरिमा का कुछ पता ही नहीं हैं। वो बिना किसी सबूत के किसी पर भी आरोप लगा देते हैं।

पंजाब विधानसभा के और नजदीक आते ही बादल परिवार और केजरीवाल में तल्खी और बढ़ने की संभावना है।