logo-image

दंगल ने मचाई बॉलीवुड में धूम, सलमान से लेकर सोनाक्षी तक सब बने आमिर के फैन

आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉलीवुड ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।

Updated on: 24 Dec 2016, 07:20 AM

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है। इस स्पोर्ट्स बायोपिक ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जो उसे अन्य फिल्मों से जुदा बनाती है। चारों तरफ फिल्म के लिए दमदार प्रतिक्रिया आ रहीं हैं। चाहे बॉलीवु़ड हो या फिर आम आदमी सभी ने ट्वीटर पर जमकर फिल्म और आमिर के अभिनय की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- दंगल मूवी रिव्यू: बॉक्स आॅफिस के अखाड़े में भी 'धाकड़' है.....

सबसे पहले बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने दंगल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मेरे परिवार ने दंगल फिल्म देखी, जो कि 'सुल्तान' की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतरीन फिल्म है। मैं व्यक्तिगत तौर आमिर को प्यार करता हूं, लेकिन प्रोफैशनली में उनसे नफरत करता हूं!'

दंगल में आमिर के अभिनय की जमकर सराहना हो रही है। दंबल गर्ल सोनाक्षी ने ट्वीट कर आमिर और पूरी दंगल की टीम को बधाई दी।

फिल्म काबिल में रितिक रोशन के साथ नजर आ रहीं अभिनेत्री यामी गौतम ने लिखा 'एक ऐसी फिल्म जो किसी रिव्यू, रेटिंग और इन 140 शब्दों से भी ऊपर है, वो दंगल है।' वहीं अभिनेत्री कृति सेनन ने दंगल गर्ल की तारीफ में लिखा, 'दंगल गर्ल आपने मेरा ना सिर्फ दिल चुराया है बल्कि मुझे प्रेरणा भी दी है..फातिमा, सान्या,जाइरा, सुहानी शानदार रहीं।'

यह भी पढ़ें- मिलिए असली कुश्ती के 'दंगल' की गीता फोगट से, जानें कुछ दिलचस्प बातें

अरशद वारसी ने ट्वीट करके आमिर को उनके अभिनय के लिए आमिर खान अपनी हर एक नई फिल्म के साथ परफेक्शन और श्रेष्ठता का बार बढ़ाते जा रहे हैं।

वहीं दंगल देख कर आये दर्शकों ने भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। दंगल की जमकर तारीफ करते हुए किसी ने फिल्म को ऑस्कर में नामांकित करने की बात कही तो किसी ने दंगल को दशक सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया।