logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कोहरे से यातायात प्रभावित,देरी से चल रहीं हैं 52 ट्रेनें

दिल्ली-एनसीआर में कोहरे का कहर जारी है। घने कोहरे की वजह से यातायात भी प्रभावित हो रहा है।

Updated on: 24 Dec 2016, 08:54 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में कोहरे का कहर जारी है। घने कोहरे की वजह से यातायात भी प्रभावित हो रहा है। विजिबिलिटी कम होने से ट्रेनों की रफ्तार पर सीधा असर पड़ा है। जिसके चलते 52 ट्रेन देरी से चल रही हैं और 5 के समय में बदलाव किया गया है। साथ ही 1 ट्रेन को रद्द कर दिया गया है।

विजिबिलिटी कम होने की वजह से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

दिसंबर से शुरू हुए इस कोहरे से राजधानी समेत पूरे उत्तर भारत के लोग प्रभावित हुए हैं। वहीं दूसरी ओर सड़क, रेल और हवाई यातायात पर भी असर पड़ा है।