logo-image

बीजेपी को उप्र चुनाव में जनता सिखाएगी सबक: राज बब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप, कहा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता बीजेपी को सिखाएगी सबक।

Updated on: 26 Dec 2016, 02:20 PM

उत्तर प्रदेश:

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला अपने कुछ ख़ास दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए लिया है। राज बब्बर ने कहा है कि जनता भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएगी।

मुज्ज़फरनगर ज़िले के पुरकाज़ी शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस राज्य अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि ' प्रधानमंत्री नोटबंदी के बाद नियमों में ऐसे बदलाव कर रहे थे जैसे कपड़े बदल रहे हों। एक व्यक्ति जो 10 लाख रुपये का सूट पहनता हो वो अपने आपको फकीर नहीं कह सकता। ' उन्होंने कहा कि पूरा देश नोटबंदी के कारण परेशानी झेल रहा है और समाज का हर तबका इस फैसले की तपिश को महसूस कर रहा है।


वहीं राज्य कांग्रेस के उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने भी रैली में प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 'नरेंद्र मोदी अपने वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं, और नोटबंदी के कारण लोगों को हुई परेशानियों का कारण बने हैं।'