logo-image

सलमान खान का मजाक बनाने पर ट्विटर पर ट्रोल हुईं ट्विंकल खन्ना

अपने मुंहफट अंदाज के लिए फेमस ट्विंकल खन्ना ने इस बार बॉलीवुड के दबंग खान का मजाक बनाया है।

Updated on: 26 Dec 2016, 11:42 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना हर बार कुछ न कुछ ऐसा कह देती हैं, जिससे वह सबके निशाने पर आ जाती हैं। अपने मुंहफट अंदाज के लिए फेमस ट्विंकल खन्ना ने इस बार बॉलीवुड के दबंग खान का मजाक बनाया है। इससे सलमान के फैन्स नाराज हो गए और ट्विंकल को ट्विटर पर ट्रोल करने लगे हैं।

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने 'साल के दस सबसे निराले विज्ञापन' शीर्षक से एक अंग्रेजी समाचार पत्र में लेटेस्ट कॉलम लिखा था। इनमें से एक विज्ञापन में उन्होंने नाम लिए बिना सलमान खान के लिए मैट्रिमोनियल ऐड लिखा था और उसमें उन्होंने हिट एंड रन और काले हिरण मामलों का अप्रत्यक्ष रूप से मेंशन किया था। संपर्क के लिए दी जाने वाली ईमेल आईडी में उन्होंने सलमान की फिल्मों 'सुल्तान' और 'बजरंगी भाईजान' का जिक्र किया था।

ये भी पढ़ें, सलमान खान के लिये साल 2016 इन वजहों से रहा खास

'मिसेज फनीबोन्स' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की लेखिका का यह मजाकिया ऐड है। भले से सलमान की अभी इस पर अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन भाईजान के फैन्स को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वे ट्विंकल को ट्रोल करने लगे हैं। ट्विंकल और सलमान ने साल 1998 में आई फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' में साथ काम किया है।