logo-image

तापसी पन्नू ने कहा,'असल जिंदगी में किसी को थप्पड़ नहीं मार सकती'

तापसी ने अक्षय कुमार अभिनीत 'बेबी' में अपने ऐक्शन का कौशल दिखाया है। अब वह 'द गाजी अटैक' और 'नाम शबाना' में मारधाड़ करते नजर आएंगी।

Updated on: 14 Feb 2017, 10:06 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्मों में भले ही मारधाड़ वाले दृश्यों में हड्डियां तोड़ते हुए नजर आ सकती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकतीं। तापसी ने अक्षय कुमार अभिनीत 'बेबी' में अपने ऐक्शन का कौशल दिखाया है। अब वह 'द गाजी अटैक' और 'नाम शबाना' में मारधाड़ करते नजर आएंगी।

अपनी फिल्म प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचीं तापसी ने कहा, 'अब तक, आपने जो कुछ भी देखा, जैसे मुझे मीनल अरोड़ा (पिंक का किरदार) के रूप में पहचान मिली। असल जिंदगी में, मैं किसी को थप्पड़ नहीं मार सकती, मारपीट करना तो दूर की बात है।'

और पढ़ें:अक्षय कुमार और तापसी पुन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' का ट्रेलर रिलीज

अभी आगामी फिल्म 'रनिंग शादी' के प्रचार में व्यस्त तापसी ने कहा कि यह पहली ऐसी फिल्म थी, जो उनके कम्फर्ट जोन से बाहर थी। तापसी ने कहा, 'यह मेरा डोमेन है और इस पर पूरा नियंत्रण है। मैंने इसे इसलिए चुना, क्योंकि मैं खुद परदे पर आना चाहती थी। इस तरह का किरदार निभाना खुद के लिए वरदान जैसा हो सकता है।' अमित रॉय द्वारा निर्देशित 'रनिंग शादी' शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें अमित साध भी प्रमुख भूमिका में हैं।

और पढ़ें:'नाम शबाना' के पोस्टर पर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार