logo-image

एयर इंडिया की फ्लाइट्स में महिला से बदसलूकी, आरोपी ने मांगी माफी

एयर इंडिया के विमान में बिजनेस क्लास के एक यात्री ने इकॉनमी क्लास में आकर महिला से छेड़छाड़ की।

Updated on: 07 Jan 2017, 10:38 AM

highlights

  • मुंबई से नेवार्क जा रहे एयर इंडिया के विमान में महिला से छेड़छाड़
  • नेवार्क में क्रू मेंबर्स ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया
  • आरोपी ने क्रू मेंबर्स के माध्यम से महिला से मांगी माफी, पीड़ित ने मिलने से किया इनकार

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के विमान में बिजनेस क्लास के एक यात्री ने इकॉनमी क्लास में आकर महिला से छेड़छाड़ की। महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह सो रही थी तो यात्री ने छेड़छाड़ की कोशिश की। महिला ने इस संबंध में फ्लाइट्स की क्रू मेंबर से शिकायत की है।

पूरी वारदात 21 दिसंबर की है जब एयर इंडिया का विमान मुंबई से अमेरिका के नेवार्क जा रहा था। विमान के नेवार्क पहुंचने पर पीड़ित महिला के साथ एयर इंडिया ने भी इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी है। 40 साल के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई से रात करीब 2 बजे विमान टेक ऑफ किया उसके करीब 4 घंटे बाद केबिन क्रू ने देखा कि फ्लाइट की पीछे वाली गैलरी में एक महिला जोर-जोर से रो रही है। जब उससे बात की गई तो महिला ने बताया कि उसके बगल में एक शख्स आ कर बैठ गया और छेड़छाड़ करने लगा।

सूत्रों ने कहा, 'कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाले उस शख्स की सीट बिजनेस क्लास में थी। लेकिन उसने बिजनेस क्लास के केबिन क्रू से कहा कि वह इकॉनमी सेक्शन में जाकर बैठना चाहता है क्योंकि उसके दूसरे सहयोगी वहां पर हैं और उन्हें साथ में मिलकर कुछ काम पूरा करना है।'

इस संबंध में आरोपी शख्स क्रू मेंबर्स के माध्यम से महिला माफी की पेशकश की। उसका कहना था कि वह खुद भी नींद में था और गलती से उसने उसे छू दिया था। लेकिन पीड़ित महिला ने आरोपी से मिलने से इनकार कर दिया।

और पढ़ें: बेंगलुरू के बाद दिल्ली हुई शर्मसार, हुड़दंगियों ने की लड़की से छेड़छाड़, पुलिस पर भी हमला, आरोपियों को छुड़ाया (Video)

आरोपी शख्स ने 6 पन्नों का एक माफीनामा लिखा है। जिसमें उसने कहा, 'मेरी एक बेटी है। प्लीज उस एक पल में मैंने जो मूर्खता और बेहूदा हरकत की उसकी वजह से मेरे बच्चों का भविष्य बर्बाद मत कीजिए। मैं आपके सामने भीख मांगता हूं। मुझे पता है कि मुझे इन सबके बारे में पहले ही सोच लेना चाहिए था। मैं मानता हूं मैं मूर्ख था। प्लीज मेरी 5 मिनट की बेवकूफी के लिए मेरी 40 साल की मेहनत पर पानी मत फेरिए। इमिग्रेशन स्टेटस की वजह से मेरे साथ जितने भी लोग जुड़े हैं सभी को इसकी सजा भुगतनी पड़ेगी।'