logo-image

VIDEO: जब लालू प्रसाद यादव को छोड़नी पड़ी सीएम नीतीश कुमार के लिए कुर्सी...

कार्यक्रम में नीतीश कुमार से पहले लालू यादव पहुंच गए और मंच पर एक कुर्सी पर जाकर बैठ गए, लेकिन थोड़ी ही देर में आयोजकों ने बताया कि वह कुर्सी नीतीश कुमार के लिए है।

Updated on: 13 Feb 2017, 07:50 AM

नई दिल्ली:

पटना में स्वर्ण जयंती कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव को नी​तीश कुमार के लिए रखी गई कुर्सी पर बैठना महंगा साबित हुआ। भले बिहार के मुख्यमंत्री, नीतीश कुमार सार्वजनिक रूप से लालू यादव को अपना बड़ा भाई बताते हो, लेकिन रविवार को सार्वजनिक कार्यक्रम में लालू यादव को उनकी कुर्सी खाली कर दूसरी कुर्सी पर बैठना पड़ा।

दरअसल, कार्यक्रम के आयोजकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों को निमंत्रण दिया था। कार्यक्रम में नीतीश कुमार से पहले लालू यादव पहुंच गए और मंच पर एक कुर्सी पर जाकर बैठ गए, लेकिन थोड़ी ही देर में आयोजकों ने बताया कि वह कुर्सी नीतीश कुमार के लिए है।

यह बात पता चलने के बाद ही लालू ने तुरंत बगल की कुर्सी पर जाकर बैठ गए। कुछ देर बाद कार्यक्रम में शिरकत करने आए नीतीश कुमार अपनी कुर्सी पर बैठ गए। हालांकि, लालू से यह गलती अनाजने में हुई, लेकिन राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा का विषय बन गई है।

यह भी पढ़ें:

नीतीश कुमार ने कहा, 'अन्य दल नहीं, राहुल गांधी तय करें एजेंडा', पहली बार नोटबंदी पर भी उठाए सवाल

नीतीश कुमार ने कमल रंग विवाद से झाड़ा पल्ला, कहा यह कोई मुद्दा ही नहीं

 

बिहार में कभी साथ-साथ राजनीतिक सफर शुरू करने वाले लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार एक समय में कट्टर विरोधी रहे हैं। लेकिन पिछले साल ही दोनों ने प्रदेश में मिलकर गठबंधन की सरकार बनाई है।